पूर्व मंत्रियों ने नहीं खाली किया है आवास

रांची: पूर्व मंत्री सुधा चौधरी, बैद्यनाथ राम, हेमलाल मुरमू, मथुरा महतो व नलिन सोरेन ने अब तक आवास खाली नहीं किया है. उनसे आवास खाली कराने की हिम्मत भी कोई नहीं जुटा पा रहा है. हालांकि, इनमें से दो मंत्रियों बैद्यनाथ राम व सुधा चौधरी का आवास मौजूदा मंत्री अन्नपूर्णा देवी व मन्नान मल्लिक को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 2, 2013 7:06 AM

रांची: पूर्व मंत्री सुधा चौधरी, बैद्यनाथ राम, हेमलाल मुरमू, मथुरा महतो व नलिन सोरेन ने अब तक आवास खाली नहीं किया है. उनसे आवास खाली कराने की हिम्मत भी कोई नहीं जुटा पा रहा है.

हालांकि, इनमें से दो मंत्रियों बैद्यनाथ राम व सुधा चौधरी का आवास मौजूदा मंत्री अन्नपूर्णा देवी व मन्नान मल्लिक को आवंटित भी है. ये मंत्री इंतजार में हैं कि आवास खाली होगा, तो उसमें रहने के लिए जायेंगे.

मंत्रियों का मर्यादित आचरण : मंत्रियों को रहने के लिए आवास नहीं मिल रहे हैं. उन्हें सुरक्षाकर्मियों को रखने में भी परेशानी हो रही है, फिर भी वह मर्यादित आचरण में हैं. मंत्री अन्नपूर्णा देवी को बैद्यनाथ राम का आवास मिला है, पर वह इंतजार में हैं कि श्री राम जब खाली करेंगे, तो शिफ्ट करेंगे. वहीं गीताश्री उरांव भी राजा पीटर के आवास खाली करने का इंतजार करती रहीं. मन्नान मल्लिक को सुधा चौधरी का आवास मिला है. जब वह खाली करेंगी, तो मन्नान मल्लिक शिफ्ट करेंगे.

Next Article

Exit mobile version