फोन छीन कर भाग रहा आरोपी पकड़ाया, छह मोबाइल भी मिले

रांची : गोंदा थाना की पुलिस ने चांदनी चौक के पास मोबाइल छीन कर भाग रहे अपराधी मो फैजान खान को गिरफ्तार किया है, जबकि उसका दूसरा साथी मोगली उर्फ छोटू भागने में सफल रहा. फैजान के पास से मोबाइल बरामद कर लिया गया है.इसके अलावा उसके पास से छिनतई के छह अन्य मोबाइल भी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 2, 2020 12:54 AM

रांची : गोंदा थाना की पुलिस ने चांदनी चौक के पास मोबाइल छीन कर भाग रहे अपराधी मो फैजान खान को गिरफ्तार किया है, जबकि उसका दूसरा साथी मोगली उर्फ छोटू भागने में सफल रहा. फैजान के पास से मोबाइल बरामद कर लिया गया है.इसके अलावा उसके पास से छिनतई के छह अन्य मोबाइल भी बरामद किये गये हैैं. दोनों चाेरी की स्कूटी से चिरौंदी के समीप सौभिक मन्ना से मोबाइल छीन कर भाग रहे थे. सौभिक ने उसका पीछा करने के साथ ही पुलिस को सूचना दी थी. इसके बाद पुलिस ने पीछा कर चांदनी चौक स्थित बिग बाजार के समीप फैजान खान को पकड़ लिया.

कैटरर बन कर बड़ागाईं में रहते थे दोनों : गाेंदा थाना प्रभारी अवधेश ठाकुर ने बताया कि दोनों आरोपी सदर थाना क्षेत्र के बड़ागाईं के पहाड़ी टोला में पहचान बदल कर रहते थे.
फैजान मूल रूप से मेरठ के निसारी गेट थाना क्षेत्र के लक्खीपुरा गेट नंबर-15 का निवासी है़ उनलोगों ने 30 दिसंबर 2019 को बरियातू थाना क्षेत्र से स्कूटी (जेएच 01डीइ-2204) चोरी की थी. स्कूटी चोरी होने के संबंध में बरियातू थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. दोनों आरोपियों को पकड़ने में प्रशिक्षु दारोगा प्रदीप शर्मा, रंजीत कुमार व दीपक कुमार व अन्य की भूमिका रही.
स्कूटी व मोबाइल मालिकों को सूचना दी गयी : जानकारी के मुताबिक स्कूटी लालू खटाल रोड निवासी एक व्यवसायी की है. उसने स्कूटी में चाबी लगा छोड़ दी थी, जिसके कारण चोरी हुई थी. इसी स्कूटी से घूम-घूम कर फैजान व मोगली ने छह लोगों से मोबाइल की छिनतई की थी. गोंदा पुलिस ने स्कूटी व मोबाइल फोन के मालिकों को सूचना दे दी है़

Next Article

Exit mobile version