चोरी की बाइक बेचते हुए तीन पकड़े गये

रांची : सिमडेगा से बाइक चोरी करनेवाले तीन आरोपियों को जगन्नाथपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उनके नाम जलडेगा थाना क्षेत्र निवासी परीक्षित बड़ाइक, धनंजय सिंह और जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र का कन्हैया सिंह है. इसकी सूचना जलडेगा थाना की पुलिस को दे दी गयी है. पुलिस ने अनुसार चोरी की घटना को लेकर 14 नवंबर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2019 1:00 AM

रांची : सिमडेगा से बाइक चोरी करनेवाले तीन आरोपियों को जगन्नाथपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उनके नाम जलडेगा थाना क्षेत्र निवासी परीक्षित बड़ाइक, धनंजय सिंह और जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र का कन्हैया सिंह है. इसकी सूचना जलडेगा थाना की पुलिस को दे दी गयी है.

पुलिस ने अनुसार चोरी की घटना को लेकर 14 नवंबर को जलडेगा थाना में केस दर्ज हुआ था. बाइक बेचने के लिए लोगों के वाट्सएेप नंबर के साथ ही ओएलएक्स पर भी फोटो डाली गयी थी. इसी बीच बाइक के मालिक ने फोटो देख कर बाइक पहचान ली. इसके बाद उसने बेचनेवालों से संपर्क किया. बाइक लेने के लिए उसे हटिया स्टेशन रोड बुलाया गया था.
बाइक का मालिक पांच-छह लोगों को साथ लेकर आया था. साथ ही पुलिस को भी सूचना दे दी थी. बाइक लेकर जैसे ही तीनों आरोपी स्टेशन रोड पहुंचे. बाइक के मालिक ने उन्हें पकड़ लिया. पुलिस भी कुछ दूरी पर थी. जिसके बाद तीनों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार कन्हैया सिंह पुराना अपराधी है.
दो चाेर गिरफ्तार, स्कूटी और बाइक बरामद : दूसरी ओर हिंदपीढ़ी थाना क्षेत्र के एकरा मस्जिद के पास से शुक्रवार की रात स्कूटी चोरी कर ले जाते दो चोरों को लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. बताया कि बीते दिनों डोरंडा स्थित उर्स मेला से भी एक बाइक चाेरी की थी. उस बाइक को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. पकड़े गये चोर हिंदपीढ़ी थाना क्षेत्र का माली टोला निवासी मंगरा उर्फ गुड्डू और लोअर बाजार थाना क्षेत्र के कलाल टोली निवासी शाहिद अंसारी है.

Next Article

Exit mobile version