शराब कारोबारियों के खिलाफ छापामारी, शराब जब्त

गढ़वा : विधानसभा चुनाव को लेकर उत्पाद विभाग की ओर से अवैध शराब चुलाई के खिलाफ गढ़वा जिला शहरी क्षेत्र में बड़े पैमाने पर छापामारी अभियान चलाया गया. इसकी जानकारी देते हुए उत्पाद अधीक्षक सुजीत कुमार ने बताया कि शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराये जाने को लेकर शुक्रवार की रात में छापामारी की गयी. इस दौरान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 10, 2019 3:54 AM

गढ़वा : विधानसभा चुनाव को लेकर उत्पाद विभाग की ओर से अवैध शराब चुलाई के खिलाफ गढ़वा जिला शहरी क्षेत्र में बड़े पैमाने पर छापामारी अभियान चलाया गया. इसकी जानकारी देते हुए उत्पाद अधीक्षक सुजीत कुमार ने बताया कि शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराये जाने को लेकर शुक्रवार की रात में छापामारी की गयी.

इस दौरान शहर से सटे छतरपुर स्थित गुप्ता लाइन होटल में की गयी छापेमारी के दौरान सुनील गुप्ता को गिरफ्तार किया गया़ इसके अलावा छतरपुर गांव के दो अन्य स्थानों पर की गयी छापामारी में अवैध शराब चुलाई को ध्वस्त किया गया़ इस क्रम में सत्येंद्र बिंद व सरयू राम को गिरफ्तार किया गया.

तीनों स्थानों से 30 लीटर चुलाई शराब, 1.60 लीटर विदेशी शराब, आठ लीटर बीयर एवं 3.3 लीटर देशी शराब बरामद किया गया़ इसके अलावा 40 किलो जावा महुआ भी बरामद किया गया़ उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि इसके अलावा सोनपुरवा, नवादा मोड़, चिरौंजिया मोड़ तथा नवादा गांव में भी छापेमारी की गयी. इस अवसर पर अवर निरीक्षक उत्पाद कुलदीप कुमार, आरक्षी मुकेश कुमार, ओमप्रकाश सिंह, चमन उरांव सहित होमगार्ड के जवान शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version