चेन छीन कर भागे शातिर को लोगों ने दौड़ा कर पकड़ा

रांची : अरगोड़ा थाना क्षेत्र की कडरू निवासी माला झा रोज की तरह सोमवार की सुबह छह बजे टहलने के लिए निकली थीं. वह जैसे ही सहजानंद चौक पार कर हरमू हाउसिंग कॉलोनी की ओर आगे बढ़ी थीं, तभी एक युवक पीछे से आया और उनके गले से चेन छीन कर भाग निकला. माला ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 15, 2019 3:53 AM

रांची : अरगोड़ा थाना क्षेत्र की कडरू निवासी माला झा रोज की तरह सोमवार की सुबह छह बजे टहलने के लिए निकली थीं. वह जैसे ही सहजानंद चौक पार कर हरमू हाउसिंग कॉलोनी की ओर आगे बढ़ी थीं, तभी एक युवक पीछे से आया और उनके गले से चेन छीन कर भाग निकला.

माला ने शोर मचाया तो पास में ही पूर्व सांसद रवींद्र राय के घर पर मौजूद गार्ड और आसपास के लोगों ने दौड़ा कर अपराधी संतोष कुमार राठौर को दबोच लिया. पहले ताे उसकी धुनाई की फिर अरगोड़ा पुलिस को सूचना दी. माैके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी काे हिरासत में ले लिया. बाद में पूछताछ के बाद जेल भेज दिया.
हालांकि माला झा ने जो चेन पहनी थी, वह सोने की नहीं बल्कि रोल गोल्ड की थी. लेकिन देखने से सोने की तरह होने के चलते शातिर झांसे में आ गया. पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि वह राउरकेला का निवासी है. पूर्व में भी छिनतई के केस में राउरकेला में जेल जा चुका है. सोमवार को वह जम्मूतवी ट्रेन से रांची स्टेशन आया था.
थानेदार से डेंड्राइट मांग रहा था अपराधी
दूसरी ओर अरगोड़ा पुलिस ने पुराना अरगोड़ा के पास से सोमवार को ही लैपटॉप चोरी करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया. उसका नाम रूकेश कुमार है. वह नशे में था. वह बार-बार थाना प्रभारी असीत कुमार मोदी से डेंड्राइट मांग रहा था. कह रहा था हुजूर डेंड्राइट दे दीजिए, नहीं तो मर जायेंगे. बाद में उसे जेल भेज दिया गया.

Next Article

Exit mobile version