अपराधियों ने हथियार के बल पर फैक्टरी में मचाया उत्पात

देवघर : जसीडीह के औद्योगिक क्षेत्र स्थित मेसर्स एसके इंडस्ट्रीज में सोमवार की देर रात घूसे अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर जमकर उत्पात मचाया. घटना को लेकर नगर थाना क्षेत्र के कास्टर टाउन निवासी बिष्टु रतन ने जसीडीह थाना में एफआइआर दर्ज करायी है. उन्होंने बताया है कि सोमवार की देर रात को अपने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 22, 2019 6:12 AM

देवघर : जसीडीह के औद्योगिक क्षेत्र स्थित मेसर्स एसके इंडस्ट्रीज में सोमवार की देर रात घूसे अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर जमकर उत्पात मचाया. घटना को लेकर नगर थाना क्षेत्र के कास्टर टाउन निवासी बिष्टु रतन ने जसीडीह थाना में एफआइआर दर्ज करायी है. उन्होंने बताया है कि सोमवार की देर रात को अपने फैक्टरी में था.

इसी दौरान हथियार से लैस पांच से छह अज्ञात व्यक्ति फैक्टरी की चहारदीवारी फांद कर घुस गये और गाली-गलौज करते हुए लाइट बंद करने की बात कहने लगे. इसका विरोध करने पर बिष्टु रतन की कनपट्टी पर पिस्टल सटा कर गोदाम की चाबी की मांग करने लगा. इसके बाद श्री रतन अपराधी के चंगुल से भाग कर बगल के खटाल में जा कर छिप गये. इधर, अपराधियों ने फैक्टरी से 20 पीस एंड्रीग उठा कर बाहर फेंक दिया. इसकी कीमत करीब दो लाख रुपये बतायी गयी है.

इसके बाद अपराधी पथराव करने लगे. बिष्टु रतन ने घटना की जानकारी 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को दी. घटना की सूचना जसीडीह थाना को मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल की. पुलिस एफआइआर दर्ज कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

Next Article

Exit mobile version