लोकेश का चालक शंकर गिरफ्तार, गया जेल

रांची : अरगोड़ा थाना क्षेत्र के अशोक नगर रोड नंबर एक स्थित साधना न्यूज चैनल के दफ्तर में हुई व्यवसायी महेंद्र अग्रवाल और हेमंत अग्रवाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी लोकेश चौधरी के ड्राइवर शंकर चौधरी को भी गिरफ्तार कर पुलिस ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. हत्याकांड की साजिश में शामिल होने की संलिप्तता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 23, 2019 2:33 AM

रांची : अरगोड़ा थाना क्षेत्र के अशोक नगर रोड नंबर एक स्थित साधना न्यूज चैनल के दफ्तर में हुई व्यवसायी महेंद्र अग्रवाल और हेमंत अग्रवाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी लोकेश चौधरी के ड्राइवर शंकर चौधरी को भी गिरफ्तार कर पुलिस ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. हत्याकांड की साजिश में शामिल होने की संलिप्तता पर पुलिस को उसके खिलाफ साक्ष्य मिले हैं.

वह घटना को अंजाम देने के लिए एमके सिंह और धर्मेंद्र तिवारी को ऑफिस लेकर पहुंचा था. इसके बाद उसने हत्या के आरोपियों को भागने में सहयोग किया. पुलिस के अनुसार शंकर घटना की पूरी साजिश में शामिल रहा था. उसे घटना से पहले सभी बातों की जानकारी थी.
उल्लेखनीय है कि दोनों व्यवसायी की हत्या घटना के दिन छह शाम बजे गोली मार कर दी गयी थी. लेकिन दोनों के लापता होने की शिकायत परिजनों ने लालपुर थाना में की थी. तब दूसरे दिन पुलिस ने दोनों भाइयों का शव कमरे से बरामद किया था.
घटना के बाद सभी को लेकर शंकर गया होते हुए पटना भाग गया था. लेकिन हत्याकांड के कुछ दिन बाद पटना से पुलिस ने शंकर को हिरासत में ले लिया था. उसे पूछताछ के लिए रांची लाया गया था.
तब उसने बताया था वह घटना के दौरान ऑफिस के बाहर था. उसने सिर्फ गोली की आवाज सुनी थी. घटना में उसने खुद को निर्दोष बताया था. इस वजह से पूर्व में पुलिस ने शंकर के खिलाफ कार्रवाई नहीं की थी. लेकिन शंकर पुलिस की निगरानी में था.
पुलिस इस मामले में लोकेश चौधरी के एक अंगरक्ष सुनील सिंह को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. वहीं इस केस में फरार लोकेश चौधरी का दूसरा बॉडीगार्ड धर्मेंद्र तिवारी न्यायालय में सरेंडर कर चुका है. पुलिस जल्द ही उसे पूछताछ के लिए रिमांड पर लेगी.
अशोक नगर मर्डर कांड
जांच में साजिश में शामिल होने की संलिप्तता पर पुलिस को मिले साक्ष्य
पहले शंकर ने पूछताछ में खुद को बताया था निर्दोष

Next Article

Exit mobile version