रांची : फैशन हब में चोरी, कैमरा-कपड़ा ले गये चोर

रांची : प्लाजा सिनेमा हॉल के समीप स्थित फैशन हब नामक कपड़ा दुकान में गुरुवार की रात शटर का ताला तोड़ कर चोरी की गयी. चोर दुकान से पांच हजार रुपये नकद, 25 हजार का कैमरा, डीवीआर व लगभग दो लाख रुपये मूल्य के कपड़े ले गये. इस संबंध में दुकान संचालक विक्रांत कुमार ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 19, 2019 1:35 AM
रांची : प्लाजा सिनेमा हॉल के समीप स्थित फैशन हब नामक कपड़ा दुकान में गुरुवार की रात शटर का ताला तोड़ कर चोरी की गयी. चोर दुकान से पांच हजार रुपये नकद, 25 हजार का कैमरा, डीवीआर व लगभग दो लाख रुपये मूल्य के कपड़े ले गये. इस संबंध में दुकान संचालक विक्रांत कुमार ने लालपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है़
इस दुकान को भाजपा नेता राहुल चौधरी और विक्रांत संयुक्त रूप से संचालित करते है़ं राहुल चौधरी ने बताया कि गुरुवार रात 10 बजे रातू रोड के इंद्रपुरी निवासी विक्रांत कुमार दुकान बंद कर गये थे़ शुक्रवार की सुबह 11 बजे जब दुकान खोलने आये, तो देखा कि शटर का ताला टूटा हुआ है.
उन्हें समझते देर नहीं लगी कि दुकान में चोरी हुई है़ अंदर जाकर देखा, तो दुकान का सारा सामान बिखरा हुआ था. काउंटर टूटा था. काउंटर में रखे पांच हजार रुपये गायब थे.
दुकान में लगा सीसीटीवी कैमरा, मॉनिटर व डीवीआर भी गायब था. दुकान के महंगे कपड़े पर चोरों ने हाथ मारा है. अभी दुकान में सेल भी लगी हुई है, जिस कारण कपड़ों का स्टॉक भी अधिक था.

Next Article

Exit mobile version