Jharkhand : जामताड़ा से मोस्ट वांटेड साइबर क्रिमिनल जमरुद्दीन गिरफ्तार

जामताड़ा : मोस्ट वांटेड साइबर क्रिमिनल जमरुद्दीन अंसारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साइबर थाना जामताड़ा ने जमरुद्दीन को शुक्रवार को नारायणपुर थाना क्षेत्र में स्थित उसके गांव धरमपुर से गिरफ्तार किया गया. साइबर पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि जमरुद्दीन अंसारी अपने गांव धरमपुर में है. एसपी के निर्देश पर साइबर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 10, 2018 11:01 AM

जामताड़ा : मोस्ट वांटेड साइबर क्रिमिनल जमरुद्दीन अंसारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साइबर थाना जामताड़ा ने जमरुद्दीन को शुक्रवार को नारायणपुर थाना क्षेत्र में स्थित उसके गांव धरमपुर से गिरफ्तार किया गया.

साइबर पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि जमरुद्दीन अंसारी अपने गांव धरमपुर में है. एसपी के निर्देश पर साइबर थाना प्रभारी जामताड़ा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. टीम ने शुक्रवार को धरमपुर गांव में छापेमारी कर जमरूद्दीन अंसारी को गिरफ्तार कर लिया.

साइबर थाना के प्रभारी ने बताया कि अपराधी के पास से 36 हजार रुपये नकद, नौ एटीएम कार्ड, जिसमें से 6 एटीएम कार्ड फर्जी हैं, चार पासबुक, जिसमें से एक पासबुक फर्जी है, एक डायरी, जिसमें पैसों के लेन-देन का हिसाब अंकित है, दो मोबाइल फोन, चार अलग-अलग कंपनियों के फर्जी सिम तथा एक अपाची मोटरसाइकिल बरामद हुई है.

थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ साइबर थाना में कांड संख्या 50/18 दर्ज करते हुए आरोपी को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया.

ज्ञात हो कि गिरफ्तार साइबर अपराधी जमरुद्दीन अंसारी ने साइबर क्राइम से कमाये पैसे से जामताड़ा एवं धरमपुर गांव में आलीशान मकान बना रखा है. वह सालों से साइबर क्राइम में लिप्त था.

Next Article

Exit mobile version