दुकान का ताला तोड़ छह लाख के सामान चुराये

रांची : सदर थाना क्षेत्र के इमाम कोठी के समीप स्थित साईं मार्केटिंग दुकान की शटर का ताला तोड़ कर चोरों ने करीब छह लाख रुपये मूल्य के सामान की चोरी कर ली. घटना के बाद चोर सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर और सीसीटीवी कैमरा भी साथ ले गये. घटना को लेकर चेशायर होम रोड निवासी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 27, 2018 1:08 AM
रांची : सदर थाना क्षेत्र के इमाम कोठी के समीप स्थित साईं मार्केटिंग दुकान की शटर का ताला तोड़ कर चोरों ने करीब छह लाख रुपये मूल्य के सामान की चोरी कर ली. घटना के बाद चोर सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर और सीसीटीवी कैमरा भी साथ ले गये. घटना को लेकर चेशायर होम रोड निवासी दुकान के संचालक माया तिवारी की पत्नी मीणा तिवारी ने शुक्रवार को थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है.
माया तिवारी ने पुलिस को बताया कि वह गुरुवार की रात करीब नौ बजे दुकान बंद कर घर चले गये थे. उन्हें शुक्रवार की सुबह अपनी दुकान के समीप स्थित मार्बल दुकान के संचालक से जानकारी मिली कि उनकी दुकान में चोरी हुई है. घटना की सूचना मिलने के बाद पीसीआर भी वहां पहुंच गयी थी.
जब माया तिवारी दुकान पहुंचे और पीसीआर के सामने शटर को उठाया, तब उन्हें पता चला कि उनकी दुकान से 21 पीस ट्यूबलर बैटरी, 25 पीस बाइक और कार की बैटरी, दो पीस हीटर, दो पीस आरओ, 25 पीस इनवर्टर की चोरी हुई है. चोरी गये सामान की कुल कीमत करीब पांच लाख रुपये है. इसके अलावा दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा, डीवीआर और थ्रीडी कैमरा भी चोर अपने साथ ले गये. माया तिवारी के अनुसार गये सामान की कुल कीमत करीब छह लाख रुपये होगी.

Next Article

Exit mobile version