हजारीबाग में SBI का ATM काटकर 34.16 लाख रुपये ले उड़े चोर

हजारीबाग : हजारीबाग में एटीएम काटकर 34.16 लाख रुपये चोर ले उड़े. शुक्रवार और शनिवार की दरम्यानी रात 2:35 बजे से 3:25 बजे के बीच चोरों ने एटीएम को काटकर उसमें रखे सारे रुपये निकाल लिये. 50 मिनट के दौरान जो कुछ भी हुआ, उसकी पूरी रिकॉर्डिंग सीसीटीवी में मौजूद है. बताया जाता है कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 13, 2018 3:04 PM

हजारीबाग : हजारीबाग में एटीएम काटकर 34.16 लाख रुपये चोर ले उड़े. शुक्रवार और शनिवार की दरम्यानी रात 2:35 बजे से 3:25 बजे के बीच चोरों ने एटीएम को काटकर उसमें रखे सारे रुपये निकाल लिये. 50 मिनट के दौरान जो कुछ भी हुआ, उसकी पूरी रिकॉर्डिंग सीसीटीवी में मौजूद है. बताया जाता है कि चोरों की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गयी है.

बताया जाता है कि घटना इचाक मोड़ के पास शुक्रवार-शनिवार की दरम्यानी रात हुई. रांची-पटना राष्ट्रीय राजमार्ग 33 पर स्थित भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआइ) की शाखा के पास लगी एटीएम को तीन चोरों ने गैस कटर की मदद से काटा.

पुलिस ने मौका-ए-वारदात का मुआयना करने के बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश तेज कर दी है. बताया जाता है कि एटीएम की सुरक्षा के लिए कोई गार्ड नहीं था. इसलिए चोरों को मशीन काटने में आसानी हुई.

पुलिस ने कहा कि इस वारदात को अंजाम देने वालों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version