बीजीआर मैनेजर की हत्या में लातेहार के तीन अपराधी संलिप्त

रांची : रामगढ़ जिले के बरकासयाल सीसीएल की आउटसोर्सिंग कंपनी बीजीआर माइनिंग इंफ्रा के सीनियर मैनेजर मुत्थूकुलूर मल्लिकार्जुन की गोली मारकर हत्या किये जाने के मामले में पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं. सूत्रों के मुताबिक कॉल डंप से यह पता चला है कि घटना के वक्त जो अपराधी मौके वारदात पर मौजूद थे, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 22, 2018 4:50 AM
रांची : रामगढ़ जिले के बरकासयाल सीसीएल की आउटसोर्सिंग कंपनी बीजीआर माइनिंग इंफ्रा के सीनियर मैनेजर मुत्थूकुलूर मल्लिकार्जुन की गोली मारकर हत्या किये जाने के मामले में पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं. सूत्रों के मुताबिक कॉल डंप से यह पता चला है कि घटना के वक्त जो अपराधी मौके वारदात पर मौजूद थे, उनमें से तीन के मोबाइल नंबर का पता चला है.
तीनों के मोबाइल का लोकेशन लातेहार जिले के नेतरहाट इलाके में मिल रहा है. मल्लिकार्जुन को 12 जुलाई काे उस वक्त गोली मारी गयी थी, जब वे सेंट्रल सौदा स्थित अपने घर के नजदीक स्कॉर्पियो की आगे की सीट पर बैठे थे. घटना के तुरंत बाद उन्हें भुरकुंडा अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था. घटना के बाद डीजीपी डीके पांडेय के निर्देश पर रामगढ़ एसपी ए विजया लक्ष्मी ने एसआइटी टीम गठित कर जांच शुरू करायी थी. टीम अपराधियाें के लोकेशन वाले इलाके में लगातार छापेमारी कर रही है. हजारीबाग रेंज के डीआइजी पंकज कंबोज केस की मॉनीटरिंग कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version