बेटी की हत्या करने का आरोपी पिता गिरफ्तार

मोरहाबादी के बनिया टोली में हुई थी घटना आरोपी को पकड़ने में मुहल्लेवालों ने की मदद रांची : मोरहाबादी के बनिया टोली में अपनी बेटी सुजाता मुंडा की हत्या करनेवाले पिता प्रदीप कुमार को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया. उसे बाेड़ेया रोड के टैगोर हिल के पास से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 24, 2018 4:16 AM

मोरहाबादी के बनिया टोली में हुई थी घटना

आरोपी को पकड़ने में मुहल्लेवालों ने की मदद
रांची : मोरहाबादी के बनिया टोली में अपनी बेटी सुजाता मुंडा की हत्या करनेवाले पिता प्रदीप कुमार को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया. उसे बाेड़ेया रोड के टैगोर हिल के पास से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने उसे जेल भेज दिया़ बेटी की हत्या के बाद वह अफसोस कर रहा है. उसने पुलिस को बताया कि वह बेटी को मारना नहीं चाहता था. रात मेें जब वह शराब के नशे में आया, तो बेटी ने नाराजगी जाहिर की़ तब उसने बेटी को छड़ी से मारा था, जिससे उसके सिर से खून निकल आया़ इसके बाद वह घर से चला गया़ शुक्रवार की सुबह जब वह घर लौटा, तो देखा कि बेटी सो रही है.
उसने बगल में टांगी को डंडा समझ कर उठाया और सुजाता पर कई वार कर दिये़ नशे के कारण उसे पता नहीं चला कि बेटी मर गयी है. उसे लगा कि कई बार मारा है, तो उसका खून निकल रहा है. बाद में पता चला कि उसकी बेटी की मौत हो गयी है. इसके बाद उसे काफी अफसोस हुआ़ मुहल्ले के लोगों ने भी आरोपी की तलाश करने में पुलिस की काफी मदद की़ मालूम हो कि शुक्रवार को दिन में प्रदीप कुमार ने बेटी सुजाता मुंडा की हत्या की थी.
आरोपी ने कहा
नहीं मारना चाहता था बेटी को
नशे में टांगी को डंडा समझ कर किया था वार
नशे के कारण पता नहीं चला कि बेटी मर गयी है

Next Article

Exit mobile version