बेरमो : सड़क हादसे में सीसीएल कर्मी व युवक की मौत

बेरमो : गांधीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत चार नंबर पेट्रोल पंप के समीप जरीडीह-कुरपनिया सड़क पर सोमवार को अपराह्न तीन बजे अज्ञात वाहन के धक्के से बाइक पर सवार सीसीएल कर्मी राकेश कुमार दुबे (24 वर्ष) व उसके साथी अविनाश कुमार (22) की मौत हो गयी. दोनों जरीडीह बाजार में सामान खरीद कर बाइक से संडेबाजार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 24, 2018 7:57 AM
बेरमो : गांधीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत चार नंबर पेट्रोल पंप के समीप जरीडीह-कुरपनिया सड़क पर सोमवार को अपराह्न तीन बजे अज्ञात वाहन के धक्के से बाइक पर सवार सीसीएल कर्मी राकेश कुमार दुबे (24 वर्ष) व उसके साथी अविनाश कुमार (22) की मौत हो गयी. दोनों जरीडीह बाजार में सामान खरीद कर बाइक से संडेबाजार अपने घर लौट रहे थे. घटना के बाद काफी संख्या में लोग वहां पहुंचे और राकेश के आश्रित को तत्काल नियोजन व मुआवजा एवं अिवनाश के परिजनों को मुआवजा देने की मांग को लेकर रोड जाम कर दिया.
लोगों ने कहा कि कोयला ट्रांसपोर्टिंग में लगे वाहन तेज गति से चलने के कारण लगातार दुर्घटनाएं हो रही है. इससे पूर्व भी कई लोगों की मौत हो चुकी है. प्रशासन व प्रबंधन की उपस्थिति में वैकल्पिक मार्ग से कोयला ट्रांसपोर्टिंग शुरू करने की बात कही गयी थी, लेकिन अमल नहीं की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version