दुष्कर्म के लिए महिला को झाड़ी में ले जाते तीन धराये

जमशेदपुर : साकची थानांतर्गत काशीडीह-सीतारामडेरा पुलिया के पास शनिवार दोपहर लोगों की सक्रियता से एक अनहोनी होने से रह गयी. नशे की हालत में तीन युवक एक महिला को उठाकर पुलिया के बगल वाली झाड़ी की ओर लेकर जा रहे थे. महिला भी नशे में थी. दिन के समय महिला को उठाकर झाड़ी की ओर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 18, 2018 3:22 AM

जमशेदपुर : साकची थानांतर्गत काशीडीह-सीतारामडेरा पुलिया के पास शनिवार दोपहर लोगों की सक्रियता से एक अनहोनी होने से रह गयी. नशे की हालत में तीन युवक एक महिला को उठाकर पुलिया के बगल वाली झाड़ी की ओर लेकर जा रहे थे. महिला भी नशे में थी. दिन के समय महिला को उठाकर झाड़ी की ओर ले जाते युवकों को स्थानीय लोगों ने देखा और तीनों को पकड़ लिया. पहले तीनों युवकों की जमकर पिटाई की और फिर उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया.

साकची पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी युवकों व नशे में धुत महिला को जीप में लेकर चली गयी. घटना शनिवार दोपहर करीब दो बजे की है. स्थानीय लोगों ने बताया कि तीनों युवक महिला को काशीडीह से सीतारामडेरा की ओर ले जा रहे थे. पुल के बाद तीनों युवक महिला जबरन झाड़ी की ओर लेकर जाने लगे. नशे में होने के कारण महिला उनका विरोध नहीं कर पा रही थी. महिला को झाड़ी की ओर ले जाते देख लोगों को अनिष्ट की आशंका हुई और तीनों को घेरकर रोका गया.

लोगों ने युवकों की पिटाई करने के बाद जूताें की माला भी पहना दी थी. पुलिस तीनों युवकों और महिला को एमजीएम अस्पताल लेकर चली गयी. देर शाम साकची पुलिस ने ऐसे किसी मामले से इनकार किया. अब तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि उक्त महिला को पुलिसकर्मी कहां ले गये और पकड़े गये तीन युवकों को अगर पेट्रोलिंग पार्टी ने थाना नहीं पहुंचाया तो वह लोग कहां हैं?‍

काशीडीह पुल पर तीन लोगों द्वारा एक महिला को जबरन ले जाने की सूचना मिली थी. पुलिस पेट्रोलिंग पार्टी द्वारा एेसा किसी व्यक्ति को पकड़ कर थाना नहीं लाया गया है. मामले की जानकारी ले रहे है.

मदन मोहन शर्मा, थाना प्रभारी, साकची

Next Article

Exit mobile version