कोर्ट परिसर से फरार हुआ आरोपी गिरफ्तार, जेल गया

रांची : सिविल कोर्ट परिसर से फरार हुए दुष्कर्म मामले के आरोपी शमशुल अंसारी को नरकोपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. शमशुल को शुक्रवार को महिला फास्ट ट्रैक कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया. गौरतलब है कि अदालत में गुरुवार को दुष्कर्म से जुड़े उक्त मामले में फैसला […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 20, 2018 4:09 AM
रांची : सिविल कोर्ट परिसर से फरार हुए दुष्कर्म मामले के आरोपी शमशुल अंसारी को नरकोपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. शमशुल को शुक्रवार को महिला फास्ट ट्रैक कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया.
गौरतलब है कि अदालत में गुरुवार को दुष्कर्म से जुड़े उक्त मामले में फैसला होना था. इस मामले में जमानत पर बाहर चल रहा शमशुल अंसारी फैसले के दिन कोर्ट पहुंचा अौर हाजिरी भी दी थी. दिन के दो बजे तक वह कोर्ट परिसर में देखा गया, इसके बाद वह फरार हो गया था. तब कोर्ट ने उसकी जमानत सुविधा को रद्द करते हुए उसके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया था. शमशुल के खिलाफ नरकोपी थाना में एक युवती ने प्राथमिकी दर्ज करायी थी.
नरकोपी की उस युवती को शमशुल अंसारी ने शादी का झांसा देकर अपने प्रेम जाल में फंसाया था. नवंबर 2009 में वह रांची के एक होटल में युवती को लेकर पहुंचा अौर लगातार दस दिनों तक उसके साथ दुष्कर्म किया. शमशुल ने युवती से सारे पैसे, चांदी का पायल अौर बैंक पासबुक छीनने के बाद उसे भगा दिया था.

Next Article

Exit mobile version