शौच के लिए गयी साढ़े पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म, मामला दर्ज

जमशेदपुर: गोविंदपुर थाना अंतर्गत सुंदरहातु निवासी साढ़े पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म किया गया. घटना रविवार सुबह 8.30 बजे की है. बच्ची घर से 20 कदम की दूरी पर स्थित डीवीसी मैदान में शौच करने गयी थी. बच्ची रोज वर्ल्ड स्कूल में एलकेजी की छात्रा है. घटना के बाद पूर्व मुखिया कांता देवी की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 11, 2017 7:39 AM
जमशेदपुर: गोविंदपुर थाना अंतर्गत सुंदरहातु निवासी साढ़े पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म किया गया. घटना रविवार सुबह 8.30 बजे की है. बच्ची घर से 20 कदम की दूरी पर स्थित डीवीसी मैदान में शौच करने गयी थी. बच्ची रोज वर्ल्ड स्कूल में एलकेजी की छात्रा है.

घटना के बाद पूर्व मुखिया कांता देवी की मदद से लहूलुहान बच्ची को उसकी मां पहले टाटा मोटर्स अस्पताल ले गयी, जहां से एमजीएम अस्पताल लाया गया. एमजीएम अस्पताल में डॉक्टरों के नहीं रहने पर परिवार व बस्ती के लोगों ने हंगामा मचाया. पुलिस के हस्तक्षेप पर आनन-फानन में चिकित्सक को बुलाकर पीड़ित बच्ची का इलाज शुरू किया गया. चिकित्सकों ने बच्ची की गंभीर स्थिति को देखते हुए ऑपरेशन किया. वहीं, देर शाम में बच्ची की गंभीर स्थिति को देखते हुए टीएमएच अस्पताल में रेफर कर दिया गया.

दूसरी आेर, घटना के बाद आरोपी फरार है. पुलिस ने बच्ची की मां के बयान पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस जांच में पाया कि पीड़ित बच्ची के नीचे का एक दांत टूटा है] जबकि चेहरे के बायीं ओर आंख के नीचे खरोंच के निशान हैं. आरोपी की तलाश में डीएसपी अनुदीप सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने सुंदरहातु डीवीसी मैदान में खोजी कुत्ते की मदद से सुराग तलाशने का प्रयास किया. पुलिस ने घटना स्थल पर मिली चिप्स की खाली पैकेट और मिट्टी में गिरा खून का सैंपल जांच के लिए सुरक्षित रख लिया है. अब तक पुलिस आरोपी का सुराग नहीं पा सकी है.
साढ़े पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है. बच्ची के नीचे का दांत भी टूटा है और आंख के नीचे खरोंच आयी है. बच्ची का एमजीएम अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.
गोपाल पांडेय, एएसआइ गोविंदपुर थाना

Next Article

Exit mobile version