भोला बड़ाइक हत्या का खुलासा, तीन गिरफ्तार

बेड़ो: पुलिस ने भोला बड़ाइक हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. हत्या का कारण पुरानी दुश्मनी थी. इस मामले में एक नाबालिग व दो युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. डीएसपी संजय कुमार ने प्रेस वार्ता में बताया कि श्वान दस्ता व फोरेंसिक विशेषज्ञ के सहयोग से 24 घंटे के अंदर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 16, 2017 7:48 AM
बेड़ो: पुलिस ने भोला बड़ाइक हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. हत्या का कारण पुरानी दुश्मनी थी. इस मामले में एक नाबालिग व दो युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. डीएसपी संजय कुमार ने प्रेस वार्ता में बताया कि श्वान दस्ता व फोरेंसिक विशेषज्ञ के सहयोग से 24 घंटे के अंदर इस कांड का उद्भेदन कर हत्या में संलिप्त एक नाबालिग सहित रवि बड़ाइक व बुधुवा उरांव उर्फ बुतरू उरांव को गिरफ्तार किया गया.

छापेमारी के दौरान पुलिस ने खून लगा शर्ट, पैंट व गंजी का अवशेष भी बरामद किया है. डीएसपी ने बताया कि उक्त तीनों भोला की दुकान पर मुर्गा बनवाने गये थे. बहस होने पर भोला ने तीनों को अपमानित कर भगा दिया था. इसी अपमान का बदला लेने के लिए तीनों मौके की तलाश में थे.

घटना की रात भोला जुआ खेल कर घर जा रहा था. बाजारटांड़ के समीप तीनों ने मिल कर उसकी हत्या कर दी. छापेमारी टीम में डीएसपी संजय कुमार के नेतृत्व में सर्किल इंस्पेक्टर तेतरु उरांव, थाना प्रभारी बिंदेश्वरी दास, नरकोपी थाना प्रभारी राकेश कुमार व जवान शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version