भाजपा नेता के वाहन से 5.75 लाख रुपये जब्त

रांची/गिरिडीह: गिरिडीह जिला प्रशासन की टीम ने धनबाद के एक भाजपा नेता के वाहन से 5.75 लाख, 20 रुपये बरामद किये हैं. पुलिस ने रकम के साथ वाहन को भी जब्त कर लिया है. वाहन पर सवार तीन लोगों को ताराटांड़ थाने में हिरासत में रखा गया है. जब्त वाहन मारुति अर्टिगा पर (जेएच-10 एएन-1529) […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 28, 2014 8:10 AM

रांची/गिरिडीह: गिरिडीह जिला प्रशासन की टीम ने धनबाद के एक भाजपा नेता के वाहन से 5.75 लाख, 20 रुपये बरामद किये हैं. पुलिस ने रकम के साथ वाहन को भी जब्त कर लिया है. वाहन पर सवार तीन लोगों को ताराटांड़ थाने में हिरासत में रखा गया है.

जब्त वाहन मारुति अर्टिगा पर (जेएच-10 एएन-1529) अंकित है. वाहन पर जिला मंत्री अल्पसंख्यक मोरचा भाजपा का प्लेट लिखा हुआ है.

पुलिस के मुताबिक अब तक मिली छानबीन में वाहन गोविंदपुर निवासी इकबाल सिद्दीकी का है. इकबाल भाजपा के नेता हैं. डीसी डीपी लकड़ा को जानकारी मिली थी कि गाड़ी में मोटी रकम रखी हुई है. इकबाल सिद्दिकी का गोविंदपुर में एसएस एग्रो बायोटेक फ्लावर मिल है. गुरुवार को वह गिरिडीह की मंडी से लौट रहे थे. इनका कहना है कि उन लोगों ने गिरिडीह के राजू मोदी, हनुमान ट्रेडर्स, राजकुमार, आदिनाथ व गोपाल जालान से बकाये की वसूली की थी.

वाहन से 5,75,020 रुपये मिले हैं. वाहन पर भाजपा अल्पसंख्यक मोरचा जिला मंत्री लिखा हुआ है. पकड़े गये लोगों का सार्थक जवाब नहीं मिला है. प्रथम दृष्टया मामला चुनाव से जुड़ा हुआ लगता है.

जुल्फीकार अली, एडीएम

Next Article

Exit mobile version