जनता दल ‘यू’ प्रत्याशी शंकर माझी का नामांकन रद

खरसावां : अजजा के लिये आरक्षित खूंटी लोस क्षेत्र से जदयू के प्रत्याशी शंकर मांझी का नामांकन पत्र रद्द हो गया है. गुरुवार को नामांकन पत्रों की जांच के दौरान तकनीकी कारणों से जदयू प्रत्याशी का नामंकन रद्द कर किया गया. शंकर माझी ने 25 मार्च को नामांकन पत्र दाखिल किया था. खूंटी में चुनाव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 28, 2014 5:43 AM

खरसावां : अजजा के लिये आरक्षित खूंटी लोस क्षेत्र से जदयू के प्रत्याशी शंकर मांझी का नामांकन पत्र रद्द हो गया है. गुरुवार को नामांकन पत्रों की जांच के दौरान तकनीकी कारणों से जदयू प्रत्याशी का नामंकन रद्द कर किया गया.

शंकर माझी ने 25 मार्च को नामांकन पत्र दाखिल किया था. खूंटी में चुनाव को लेकर बनाये गये मीडिया सेल के अधिकारी राकेश कुमार ने बताया कि जदयू के प्रत्याशी के तौर पर शंकर माझी ने एक प्रस्तावक के साथ नामांकन पत्र दाखिल किया था. दस प्रस्तावकों के साथ नामांकन पत्र भरने की स्थिति में जदयू प्रत्याशी का नामांकन वैद्य होता.

इसी कारण ही जदयू के प्रत्याशी शंकर मांझी का नामांकन रद्द कर दिया गया. इसके अलावे नामांकन में तकनीकी खामियों से प्यारा मुंडू को निर्दलीय प्रत्याशी का दर्जा दिया गया है. खूंटी लोस क्षेत्र में एक प्रत्याशी का नामांकन रद्द होने के बाद अब प्रत्याशियों की संख्या 15 रह गयी है. नामांकन की अंतिम दिन 26 मार्च तक खूंटी लोस क्षेत्र से 16 प्रत्याशियों ने नामांकन किया था.

Next Article

Exit mobile version