इंजीनियर की पत्नी के अपहरण का प्रयास

रांची: खेलगांव ओपी क्षेत्र के महावीर नगर डुमरदगा निवासी महिला रीता देवी ने अपने अपहरण के प्रयास के आरोप में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. महिला के पति धनकेश्वर नायक ग्रामीण विकास विभाग में जूनियर इंजीनियर के रूप में पदस्थापित हैं. महिला ने खेलगांव ओपी में प्राथमिकी दर्ज करा पुलिस से परिवार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 24, 2017 7:29 AM
रांची: खेलगांव ओपी क्षेत्र के महावीर नगर डुमरदगा निवासी महिला रीता देवी ने अपने अपहरण के प्रयास के आरोप में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. महिला के पति धनकेश्वर नायक ग्रामीण विकास विभाग में जूनियर इंजीनियर के रूप में पदस्थापित हैं. महिला ने खेलगांव ओपी में प्राथमिकी दर्ज करा पुलिस से परिवार की सुरक्षा प्रदान करने, अपराधियों पर कार्रवाई और पति के लिए सरकारी अंगरक्षक की मांग की है.

महिला रीता देवी ने प्राथमिकी में लिखा है कि उनके तीन बच्चे जुमार पुल के समीप स्थित मनन विद्या मंदिर स्कूल में पढ़ते हैं. वह 21 जून को दिन के करीब दो बजे बच्चों को स्कूल से लाने के लिए घर से निकली. इस दौरान एक व्यक्ति महिला की रेकी करने लगा. जब रीता देवी स्कूल के बाहर बच्चों के निकलने का इंतजार कर रही थी, उस दौरान रेकी करने वाला व्यक्ति महिला पर नजर रखे था.

स्कूल से बच्चों को लेकर घर लौटने के दौरान भी उक्त व्यक्ति महिला के साथ-साथ चलने लगा. जब महिला ने इसका विरोध किया, तब कथित व्यक्त फोन पर किसी से बात करते हुए कहने लगा कि गाड़ी लाओ-गाड़ी लाओ, नहीं तो ये लोग घर पहुंच जायेंगे और इसे उठा नहीं पायेंगे. इसके बाद महिला भागते हुए घर पहुंची. रेकी करनेवाले व्यक्ति के पास पिस्टल भी थी. महिला रीता देवी ने पुलिस को बताया है कि पूर्व में 19 फरवरी, 2016 को रंगदारी के लिए उन पर फायरिंग की गयी थी, तब उन्हें एक सरकारी अंगरक्षक मिला था. अंगरक्षक को 10 जून, 2017 को वापस कर लिया गया है.

Next Article

Exit mobile version