नक्सलियों ने की गला रेत कर युवक की हत्या

देवरी/भेलवाघाटी. देवरी प्रखंड अंतर्गत भेलवाघाटी थाना क्षेत्र के रमनीटांड़ गांव निवासी विजय बर्णवाल (पिता रामप्रसाद मोदी ) की नक्सलियों ने शुक्रवार रात गला काट कर हत्या कर दी. घटना झारखंड से सटे बिहार के चंद्रमंडी थाना क्षेत्र में सिजुआ मोहलिया चौक की है. नक्सलियों ने विजय के सिर को काट कर धड़ से अलग कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 18, 2017 6:49 AM
देवरी/भेलवाघाटी. देवरी प्रखंड अंतर्गत भेलवाघाटी थाना क्षेत्र के रमनीटांड़ गांव निवासी विजय बर्णवाल (पिता रामप्रसाद मोदी ) की नक्सलियों ने शुक्रवार रात गला काट कर हत्या कर दी. घटना झारखंड से सटे बिहार के चंद्रमंडी थाना क्षेत्र में सिजुआ मोहलिया चौक की है. नक्सलियों ने विजय के सिर को काट कर धड़ से अलग कर दिया. शव के पास मृतक का आधार कार्ड, वोटर आइडी कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, बिना नंबर की होंडा साइन बाइक और हेलमेट के साथ नक्सली पर्चा बरामद हुआ है.

बताया जाता है कि नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी के आरोप में विजय की हत्या की है. विजय बर्णवाल पूर्व में नक्सली संगठन से जुड़ा रहा है. बताया जाता है कि नक्सल से संबंधित कई मामले इसके खिलाफ विभिन्न थानों में दर्ज हैं. विजय गिरिडीह में किराये के मकान में रहता था. परिवार के सदस्य फिलहाल चतरो में रहते हैं.

गुरुवार को वह चतरो स्थित घर आया था. उसी दिन दोपहर को किसी काम से जाने की बात कह कर घर से निकला. घर से निकलने के बाद गिरिडीह गया. शुक्रवार गिरिडीह से चकाई इलाके के बिचकोड़वा गांव जाने की जानकारी है. बिचकोड़वा गांव जाने के बाद कहां गया कुछ पता नहीं चला. शनिवार की सुबह में माओवादियों द्वारा हत्या कर दिये जाने की सूचना मिली.

Next Article

Exit mobile version