डंपर-बाइक की टक्कर में दो युवकों की मौत

हादसा . घटना हाजीपुर-महनार मुख्य मार्ग पर गंगाब्रिज के कर्णपुरा गांव में हुई दुर्घटना हाजीपुर : डंपर और बाइक की टक्कर में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गयी. घटना हाजीपुर-महनार मुख्य मार्ग पर गंगाब्रिज थाना क्षेत्र के कर्णपुरा गांव में मंगलवार हो हुई. मृतक मनीष कुमार (18) बिदुपुर थाना क्षेत्र के सैदपुर गणेश […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 29, 2017 4:51 AM

हादसा . घटना हाजीपुर-महनार मुख्य मार्ग पर गंगाब्रिज के कर्णपुरा गांव में हुई दुर्घटना

हाजीपुर : डंपर और बाइक की टक्कर में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गयी. घटना हाजीपुर-महनार मुख्य मार्ग पर गंगाब्रिज थाना क्षेत्र के कर्णपुरा गांव में मंगलवार हो हुई. मृतक मनीष कुमार (18) बिदुपुर थाना क्षेत्र के सैदपुर गणेश गांव निवासी ललन पासवान का पुत्र था, जबकि दूसरा अभिषेक कुमार (20) कर्णपुरा गांव निवासी स्व मंटू सिंह का पुत्र था. मनीष इंटर का छात्र था. अभिषेक कर्णपुरा स्थित एक निजी विद्यालय के वाहन का चालक था. यह घटना तब हुरई जब दोनों एक ही बाइक से हाजीपुर आ रहे थे. इसी दौरान बिदुपुर की ओर से आ रहा एक डंपर चालक एक बाइक में ठोकर मारने के बाद वाहन को भगाने लगा.
उसने नियंत्रण खो दिया और आगे जा रही बाइक में टक्कर मार दी. बाइक पर सवार मनीष और अभिषेक सड़क पर गिर गये और चालक ने डंपर भगाने के क्रम में मनीष को कुचल दिया. उसकी मौके पर मौत हो गयी. इधर, गंभीर रूप से घायल अभिषेक की सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच ले जाने के क्रम में रास्ते में मौत हो गयी. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने मार्ग को जाम कर वाहनों की आवाजाही को ठप कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही तीन थानों की पुलिस वहां पहुंची. हाजीपुर सदर बीडीओ मौके पर पहुंचे और मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये का मुआवजा देने का आश्वासन दिया.
इसके बाद इस मार्ग पर वाहनों का परिचालन शुरू हुआ.

Next Article

Exit mobile version