तीन बच्चों को छोड़ कर मां प्रेमी संग हुई फरार

पटेढ़ी बेलसर : ओपी क्षेत्र के सोरहत्था भंगहा टोला निवासी एक महिला ने अपने तीन बच्चों को घर पर छोड़ प्रेमी संग फरार हो गयी.महिला के ससुर ने अपहरण करने का आरोप लगाया है. महिला का पति परदेश में मजदूरी करता है. घर से फरार होने की सूचना पर पति घर पहुंचा. प्रेमी के भाई […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 29, 2017 4:49 AM

पटेढ़ी बेलसर : ओपी क्षेत्र के सोरहत्था भंगहा टोला निवासी एक महिला ने अपने तीन बच्चों को घर पर छोड़ प्रेमी संग फरार हो गयी.महिला के ससुर ने अपहरण करने का आरोप लगाया है. महिला का पति परदेश में मजदूरी करता है. घर से फरार होने की सूचना पर पति घर पहुंचा. प्रेमी के भाई की ससुराल भी सोरहत्था भंगहा टोला में है. भाई की ससुराल आने-जाने के क्रम में महिला से उसकी जान पहचान हुई और प्यार परवान चढ़ गया. दोनों घर से फरार हो गये. प्रेमी भी शादीशुदा है तथा उसके भी दो बच्चे हैं. मामले को लेकर सोरहत्था भंगहा निवासी महिला के ससुर ने बेलसर ओपी में आवेदन दिया है.

आवेदन में उल्लेख किया है कि उसका पुतोहु 24 मार्च को घर से बेलसर बाजार के लिए निकली.,लेकिन घर नहीं लौटी. खोजबीन के क्रम में पता चला कि गोरौल थाना क्षेत्र के राजखंड गांव निवासी नरेश महतो दो अज्ञात के साथ मिल कर अपहरण कर लिया है. बेलसर ओपी के सहायक अवर निरीक्षक बृजबिहारी राम ने बल के साथ राजखंड गांव में छापेमारी की, लेकिन आरोपित महिला के साथ फरार था. छानबीन के क्रम में पता चला कि मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा है.

Next Article

Exit mobile version