दो शराब माफियाओं की गिरफ्तारी को छापेमारी

गोपालगंज : बलथरी चेकपोस्ट के समीप पुलिस को चकमा देकर भागने वाले दो शराब माफियाओं की गिरफ्तारी के लिए उत्पाद पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है. फरार दोनों तस्कर नगर थाने के तिरविरवा गांव के बुलेट यादव व पप्पु यादव हैं. उत्पाद इंस्पेक्टर सह चेकपोस्ट प्रभारी दीपक कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 15, 2019 7:59 AM

गोपालगंज : बलथरी चेकपोस्ट के समीप पुलिस को चकमा देकर भागने वाले दो शराब माफियाओं की गिरफ्तारी के लिए उत्पाद पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है.

फरार दोनों तस्कर नगर थाने के तिरविरवा गांव के बुलेट यादव व पप्पु यादव हैं. उत्पाद इंस्पेक्टर सह चेकपोस्ट प्रभारी दीपक कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार की रात वाहन जांच के दौरान दो शराब भरी कार को पकड़ा गया था. इस दौरान पुलिस ने हरियाणा के महेंद्रगढ़ के शराब तस्कर राकेश कुमार व संदीप कुमार को गिरफ्तार भी कर लिया था.
दोनों तस्करों ने शराब की डिलिवरी नगर थाने के कररिया गांव के बिट्टु कुमार, कररिया गांव के बुलेट यादव व पप्पू यादव को करने की बात बतायी थी. छापेमारी के दौरान पुलिस ने शराब माफिया बिट्टु कुमार को तो गिरफ्तार कर लिया था, पर उनके दो साथी व तिरबिरवा गांव के निवासी बुलेट यादव व पप्पू यादव वहां से फरार हो गये थे.

Next Article

Exit mobile version