चावल जब्त होने के बाद भी दर्ज नहीं की गयी प्राथमिकी

जदिया : रितू रोशन राइस मिल में रविवार की दोपहर एसडीओ विनय कुमार सिंह के नेतृत्व में छापेमारी की गयी अभियान से एक बात साफ हो गया है कि राइस मिल में कई महीनों से पीडीएस के चावल का अवैध रूप से पैकेजिंग कर उसे अधिक कीमत पर बाजार में बेचा जाता था. आखिर इतने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 21, 2018 4:38 AM

जदिया : रितू रोशन राइस मिल में रविवार की दोपहर एसडीओ विनय कुमार सिंह के नेतृत्व में छापेमारी की गयी अभियान से एक बात साफ हो गया है कि राइस मिल में कई महीनों से पीडीएस के चावल का अवैध रूप से पैकेजिंग कर उसे अधिक कीमत पर बाजार में बेचा जाता था.

आखिर इतने दिनों से रितू रोशन राइस मिल में पीडीएस का चावल रिपैकेजिंग कर उसे बाजार में बेचा जाना हैरत में डालने बाली बात है. क्योंकि इतने बड़े स्तर पर पीडीएस का चावल राइस मिल पहुंचना व उसके बाद फिर उसका ब्रांडिंग कर बाजार में बेचना, इसके बावजूद अधिकारियों को इनकी भनक तक न मिलना अपने आप में हैरान कर रही है. अगर प्रशासन द्वारा ईमानदारी पूर्वक इसकी जांच की जाती है तो कई ऐसे पीडीएस दुकानदार मिलेंगे जो इस गोरखधंधे में संलिप्त पाये जा सकते हैं. हालांकि छापेमारी के बाद जब्त चावल को जिम्मेनामा पर दे दिया गया है. लेकिन एक बात समझ में लोगो को नहीं आ रही है कि दो सौ क्विंटल चावल के जब्त होने के बाद भी मिल संचालक पर प्राथमिकी दर्ज क्यों नहीं कराया गया है.

Next Article

Exit mobile version