बिहार : धारदार हथियार से पत्नी का गला काट कर पति फरार

सुपौल : पत्नी की धारदार हथियार से गर्दन काट मौत के घाट उतारने का सनसनीखेज वारदात सामने आयी है. यह घटना राजेश्वरी थाना ओपी क्षेत्र की ग्वालपाड़ा पंचायत के मझौल रत्नसार गांव की है. देर रात यह घटना घटी है. पत्नी की गला काटने के बाद पति मौके से फरार हो गया है. वहीं, कुछ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 23, 2018 2:06 PM

सुपौल : पत्नी की धारदार हथियार से गर्दन काट मौत के घाट उतारने का सनसनीखेज वारदात सामने आयी है. यह घटना राजेश्वरी थाना ओपी क्षेत्र की ग्वालपाड़ा पंचायत के मझौल रत्नसार गांव की है. देर रात यह घटना घटी है. पत्नी की गला काटने के बाद पति मौके से फरार हो गया है. वहीं, कुछ लोगों द्वारा घटना की सूचना राजेश्वरी थानाध्यक्ष विमल कुमार मंडल को दी. घटना स्थल पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गयी है.

बताया जाता है कि मृतका रंजना देवी डेढ़ माह पहले ही ससुराल आयी थी. उसके पति मिथिलेश सुतिहार और उसकी सास दहेज में भैस की मांग कर रहे थे. लेकिन, रंजना ने मायके वालों की स्थिति देख कर यह बात पिता को नहीं कही. बिना भैस लिये ही वह ससुराल आ गयी. इसी बात से पति और सास के नाराज होकर घटना को अंजाम देने की बात कही जा रही है. मृतका की दो संतानें हैं. इनमें दो बच्चे एक लड़का और दो लड़की है. मृतका के ससुर किशन सुतिहार घर से बाहर पंजाब में हैं.

सबसे खराब हालत बच्चों की है, जिसके सिर से मां का साया उसके बाप ने ही छीन लिया है. हालांकि, पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर तहकीकात शुरू कर दी है. जबकि, आरोपित पति अब भी पुलिस की पकड़ से दूर है. राजेश्वरी थानाअध्यक्ष विमल कुमार मंडल ने बताया कि घटना की छानबीन की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version