छह बाइक से पहुंचे 12 अपराधियों ने लूट की घटना को दिया था अंजाम

अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा एसआइटी का किया गया था गठन निर्मली थाना क्षेत्र के मझारी गांव से अपराधियों की हुई गिरफ्तारी, लूट के 13 हजार रुपये भी बरामद सुपौल : बस लूट कांड मामले में पुलिस ने तीन अपराधियों को लूट के रुपये के साथ गिरफ्तार किया है. कार्यालय वेश्म में कांड […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 20, 2018 6:02 AM

अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा एसआइटी का किया गया था गठन

निर्मली थाना क्षेत्र के मझारी गांव से अपराधियों की हुई गिरफ्तारी, लूट के 13 हजार रुपये भी बरामद
सुपौल : बस लूट कांड मामले में पुलिस ने तीन अपराधियों को लूट के रुपये के साथ गिरफ्तार किया है. कार्यालय वेश्म में कांड का उद‍्भेदन करते एसपी मृत्युंजय कुमार चौधरी ने बताया कि वैज्ञानिक अनुसंधान के तहत अपराधियों की गिरफ्तारी की गयी है. एसपी ने बताया कि बस लूट की वारदात के बाद अपराधियों की गिरफ्तारी एवं लूटे गये सामानों की बरामदगी के लिए निर्मली एसडीपीओ संतोष कुमार के नेतृत्व में एसआइटी का गठन किया गया था. टीम में शामिल पुलिस पदाधिकारियों द्वारा घटना के 48 घंटे के भीतर अपराधी मो फारूख, मो रियाज एवं मो सलाम को निर्मली थाना क्षेत्र के मझारी गांव से गिरफ्तार किया गया है.
गिरफ्तार अपराधियों के निशानदेही पर कांड में प्रयुक्त बाइक सहित लूट के 13 हजार 430 रुपये बरामद किये गये है. बताया कि वारदात में शामिल अन्य अपराधियों की पहचान कर ली गयी है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. इस मौके पर निर्मली एसडीपीओ संतोष कुमार, निर्मली थानाध्यक्ष दीनानाथ मंडल आदि उपस्थित थे. गौरतलब है कि 14 अप्रैल की रात मोतिहारी से पूर्णिया जा रही एक बस को सुपौल जिला अंतर्गत एनएच 57 पर भुतहा चौक के समीप 06 बाइक पर सवार 12 अपराधियों ने हथियार के बल लूट लिया था.

Next Article

Exit mobile version