तेजस्वी यादव को अतिथि गृह में सुविधा नहीं मिलने पर हंगामा

सुपौल : पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को स्थानीय सरकारी अतिथि गृह में समुचित सुविधा उपलब्ध नहीं कराये जाने के विरोध में राजद कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को मुख्यालय स्थित लोहिया नगर चौक एवं सुपौल-सहरसा पथ को जाम कर जमकर हंगामा किया. जाम के कारण कार्यालय जा रहे कई अधिकारियों को भी मार्ग बदलना पड़ा. पुलिस-प्रशासन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 17, 2018 8:18 AM

सुपौल : पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को स्थानीय सरकारी अतिथि गृह में समुचित सुविधा उपलब्ध नहीं कराये जाने के विरोध में राजद कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को मुख्यालय स्थित लोहिया नगर चौक एवं सुपौल-सहरसा पथ को जाम कर जमकर हंगामा किया. जाम के कारण कार्यालय जा रहे कई अधिकारियों को भी मार्ग बदलना पड़ा. पुलिस-प्रशासन के अधिकारी राजद कार्यकर्ताओं से जाम समाप्त करने की अपील करते रहे, लेकिन वे अपनी मांगों पर अडिग रहे.

बाद में एसडीएम द्वारा दोषी के विरुद्ध कार्रवाई का आश्वासन दिये जाने पर जाम समाप्त हुआ. प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ता जिला प्रशासन समेत स्थानीय विधायक व मंत्री पर भेदभाव का आरोप लगाते हुए नारेबाजी कर रहे थे. प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे राजद नेताओं ने बताया कि गुरुवार की रात्रि विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव जिला अतिथि गृह में विश्राम के लिए रुके थे. इसके लिए प्रशासन द्वारा उनके ठहरने के लिए सर्किट हाउस में कमरा आवंटन कराया गया था.

जहां बिजली एवं पेयजल की समुचित व्यवस्था नहीं की गई थी. नेताओं ने बताया कि पूर्व में भी समाजवादी नेता शरद यादव के साथ अतिथि गृह आवंटन में भेदभाव किया गया था. प्रशासन की इस नीति को लेकर वे लोग जाम कर प्रदर्शन कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version