सीएम आगमन को लेकर जिलाधिकारी ने की बैठक

राघोपुर : प्रखंड मुख्यालय स्थित बीडीओ कार्यालय में गुरुवार को डीएम बैद्यनाथ यादव की अध्यक्षता में सीएम के आगमन को लेकर बैठक हुई. बैठक में डीडीसी डॉ नवल किशोर चौधरी, एडीएम अखिलेश झा, वीरपुर एसडीओ सुभाष कुमार, बीडीओ मनोज कुमार सहित प्रखंड के अन्य पदाधिकारी मौजूद थे. डीएम ने अधिकारियों को मुख्यमंत्री आगमन के कारण […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2017 4:33 AM

राघोपुर : प्रखंड मुख्यालय स्थित बीडीओ कार्यालय में गुरुवार को डीएम बैद्यनाथ यादव की अध्यक्षता में सीएम के आगमन को लेकर बैठक हुई. बैठक में डीडीसी डॉ नवल किशोर चौधरी, एडीएम अखिलेश झा, वीरपुर एसडीओ सुभाष कुमार, बीडीओ मनोज कुमार सहित प्रखंड के अन्य पदाधिकारी मौजूद थे. डीएम ने अधिकारियों को मुख्यमंत्री आगमन के कारण चल रहे सभी कार्यों में तेजी लाने का निर्देश दिया. डीएम ने वीरपुर एसडीओ एवं बीडीओ को एनएच 106 एवं 57 के अतिक्रमण को जल्द हटाने का निर्देश दिया.

ताकि जाम की समस्या से निजात मिल सके. उन्होंने स्वास्थ्य, शिक्षा, बिजली, पथ निर्माण, विद्यालय भवन निर्माण, जनवितरण प्रणाली आदि प्रक्रिया में सुधार लाने एवं पेंशन योजना के लाभुकों का जल्द भुगतान के लिए निर्देशित किया. बैठक के बाद डीएम ने सिमराही स्थित लखीचंद साहू उच्च विद्यालय पहुंचकर मैदान का निरीक्षण किया.

साथ ही मंच सहित अन्य पहलुओं का भी बारीकी से निरीक्षण किया. डीएम ने राघोपुर पंचायत स्थित वार्ड नंबर 04 महादलित टोला में हो रहे शौचालय निर्माण कार्य का भी जायजा लिया. साथ ही कार्य में गति लाते हुए मुख्यमंत्री आगमन से पूर्व पंचायत को ओडीएफ घोषित कराने को कहा. वहीं विद्यालय प्रांगण में पूर्व से बन रही चहारदीवारी निर्माण कार्य में तेजी के साथ विद्यालय भवन के छत पुनर्निर्माण में भी तेजी लाने का निर्देश दिया.

Next Article

Exit mobile version