लड्डन की आज होगी पेशी

सीवान : पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में प्रयुक्त असलहे के मामले में बुधवार को कुख्यात अजहरूद्दीन बेग उर्फ लड्डन मियां को रिमांड करने के लिए नगर थाना पुलिस सीजेएम कोर्ट में पेश करेगी. हत्याकांड का साजिशकर्ता लड्डन मियां मुजफ्फरपुर स्थित केंद्रीय कारागार में बंद है. मालूम हो कि पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या के बाद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 29, 2017 4:22 AM

सीवान : पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में प्रयुक्त असलहे के मामले में बुधवार को कुख्यात अजहरूद्दीन बेग उर्फ लड्डन मियां को रिमांड करने के लिए नगर थाना पुलिस सीजेएम कोर्ट में पेश करेगी. हत्याकांड का साजिशकर्ता लड्डन मियां मुजफ्फरपुर स्थित केंद्रीय कारागार में बंद है.

मालूम हो कि पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या के बाद पुलिस अज्ञात हमलावरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू की थी. घटना के कुछ दिन बाद ही पांच युवकों को गिरफ्तार करते हुए पुलिस ने घटना का परदाफाश करने का दावा किया. इसी क्रम में दक्षिण टोला निवासी सोनू के घर से हत्याकांड में प्रयुक्त हथियार बरामद करने में पुलिस सफल रही. नगर पुलिस ने हथियार बरामदगी के मामले में सोनू व उसके साथी विजय व रोहित को आर्म्स एक्ट के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया. इस दौरान नगर थाने के मुताबिक जांच में सोनू ने कुख्यात अजहरूद्दीन बेग उर्फ लड्डन मियां का भी नाम लिया.
ऐसे में नगर थाने ने लड्डन को रिमांड करने के लिए पूर्व में सीजेएम अरविंद कुमार सिंह की अदालत में आवेदन दिया था. इस पर कोर्ट ने सुनवाई करते हुए 29 मार्च को कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया है. उधर, हत्याकांड की अब मुजफ्फरपुर स्थित सीबीआइ कोर्ट में सुनवाई चल रही है. साथ ही लड्डन मियां मुजफ्फरपुर स्थित केंद्रीय कारागार में बंद है. लड्डन व रिशु की जमानत याचिका को दो दिन पूर्व सीबीआइ कोर्ट खारिज कर चुका है. ऐसे में बुधवार को पेशी का इंतजार है.
इस संबंध में पूछे जाने पर नगर थाने के इंस्पेक्टर सुबोध कुमार ने कहा कि मंडल कारागार के माध्यम से मुजफ्फरपुर केंद्रीय कारागार को पेशी के लिए सूचना भेजी गयी है. उधर, इस मामले में जेल अधीक्षक विधु भारद्वाज से संपर्क करने की कोशिश की गयी, लेकिन उनका कॉल रिसीव नहीं हुआ.
पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड का मामला
रिमांड करने के लिए नगर थाना पुलिस करेगी पेश
हत्या में प्रयुक्त असलहा बरामदगी के बाद सोनू ने लड्डन का लिया था नाम
सीबीआइ कोर्ट से जमानत खारिज होने के बाद मुजफ्फरपुर जेल में बंद है लड्डन

Next Article

Exit mobile version