फोटो वायरल के मामले में आइओ बदले गये

सीवान : पुलिस काप्तान सौरभ कुमार साह ने पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के फोटो वायरल मामले के अनुसंधानकर्ता मुफस्सिल इंस्पेक्टर अनिरुद्ध प्रसाद को बनाया है. इसके पूर्व में मामले का मुफसिल थाने में पदस्थापित अवर निरीक्षक सुबोध कुमार सिंह अनुसंधान कर रहे थे. मालूम हो कि एक माह पूर्व सोशल मीडिया पर पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2017 12:32 AM

सीवान : पुलिस काप्तान सौरभ कुमार साह ने पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के फोटो वायरल मामले के अनुसंधानकर्ता मुफस्सिल इंस्पेक्टर अनिरुद्ध प्रसाद को बनाया है. इसके पूर्व में मामले का मुफसिल थाने में पदस्थापित अवर निरीक्षक सुबोध कुमार सिंह अनुसंधान कर रहे थे. मालूम हो कि एक माह पूर्व सोशल मीडिया पर पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के तीन फोटो वायरल हुए थे. कारा महा निरीक्षक के आदेश पर डीएम ने जांच का आदेश िदया था.

ने एसडीओं व डीएसपी ने मामले की जांच की थी, जहां मामले को सत्य पया गया. इसी दौरान जेल अधीक्षक विधुशेखर ने मो. शहाबुद्दीन सहित एक अन्य के विरुद्ध मामला दर्ज कराया था. इसमें कोर्ट के आदेश पर पूर्व सांसद शहाबुद्दीन सात फरवरी को सीजेएम अरविंद्र कुमार सिंह के कोर्ट में रिमांड के लिए हाजिर हुए. इसी दिन उक्त मामले में कोर्ट ने जमानत भी दे दी थी. फोटो वायरल मामले को एएसपी कातृकेय शर्मा और पुलिस कप्तान ने मामले को सत्य पाते हुए कई दिशा निदेश अनुसंधानकर्ता को दिये थे. बाद में मामले को हाइप्रोफाइल देखते हुए इंस्पेक्ट रैंक के अधिकारी को अनुशंधान के लिए जिमम्मेवारी दी.

Next Article

Exit mobile version