शहाबुद्दीन को दिल्ली लाया गया, तिहाड़ जेल शिफ्ट

नयी दिल्ली : पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच दिल्ली लाया गया है. शहाबुद्दीन को आज सुबह तिहाड़ जेल शिफ्ट कर दिया गया है. शहाबुद्दीन को संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस से दिल्ली लाया गया. ट्रेन में एसटीएफ और बिहार पुलिस के 14 जवान थे. सुप्रीम कोर्ट ने बीते 15 फरवरी को शहाबुद्दीन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2017 8:37 AM

नयी दिल्ली : पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच दिल्ली लाया गया है. शहाबुद्दीन को आज सुबह तिहाड़ जेल शिफ्ट कर दिया गया है. शहाबुद्दीन को संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस से दिल्ली लाया गया. ट्रेन में एसटीएफ और बिहार पुलिस के 14 जवान थे. सुप्रीम कोर्ट ने बीते 15 फरवरी को शहाबुद्दीन को तिहाड़ शिफ्ट करने का आदेश दिया था.

रात दो बजे डॉक्टरों ने किया स्वास्थ्य परीक्षण
राजद के पूर्व सांसद और कुख्यात अपराधी शहाबुद्दीन को तिहाड़ जेल में शिफ्ट करने की प्रक्रिया के दौरान रात दो बजे उनका स्वास्थ्य परीक्षण भी किया गया. सदर अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ एके आलम ने उनके स्वास्थ्य की जांच की. इसकी भनक लगते ही समर्थकों व मीडियाकर्मियों का मजमा लग गया. जेल के गेट पर समर्थकों की भीड़ जुट गयी. पुलिस का काफिला निकलते ही लोगों ने जमकर नारेबाजी भी की.
तिहाड़ में सीवान की तरह नहीं मिलेगी विशेष सुविधा
सुप्रीम कोर्ट की ओर से बीते 15 फरवरी को सीवान जेल से तिहाड़ में शिफ्ट करने का आदेश दिया था. पत्रकार राजदेव रंजन की पत्नी आशा रंजन और चंदा बाबू की याचिका के सुनवाई के दौरान अदालत ने कहा था कि शहाबुद्दीन के मामलों की सुनवाई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये बिहार में ही होगी. इसके साथ ही, जेल में उन्हें किसी प्रकार की विशेष सुविधा नहीं दी जायेगी.

Next Article

Exit mobile version