बेटी के साथ छेड़खानी की शिकायत पर पिता की हत्या

सीवान : बिहार के सीवान में गुठनी चौराहा के अहमद हत्याकांड में हत्या के शिकार अहमद का पुत्र अरशद अली ने पटना पीएमसीएच में पुलिस को दिये अपने बयान में पड़ोस के ही चार लोगों को अभियुक्त बनाया है. उसने पटना पुलिस को दिये बयान में कहा है कि घटना के दिन 20 दिसंबर के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 22, 2019 4:07 PM

सीवान : बिहार के सीवान में गुठनी चौराहा के अहमद हत्याकांड में हत्या के शिकार अहमद का पुत्र अरशद अली ने पटना पीएमसीएच में पुलिस को दिये अपने बयान में पड़ोस के ही चार लोगों को अभियुक्त बनाया है. उसने पटना पुलिस को दिये बयान में कहा है कि घटना के दिन 20 दिसंबर के सुबह सात बजे मेरी छोटी बहन मॉर्निंग वॉक के गांव के नहर पर गयी थी. तभी गांव के ही नूर आलम के पुत्र जुबरे आलम व गुड्डू मिलकर बहनकेसाथ छेड़खानी किया.

मेरी बहन घर आकर बतायी तो मेरे पिता अहमद अली छेड़खानी की शिकायत लेकर नूर महम्मद के घर गये और शिकायत किये तो नूर मोहम्मद व तार मोहम्मद ने पिता जी के संग गाली-गलौज करते हुए मारने लगे. नूर मोहम्मद ने मेरे पिता जी के गर्दन पर जान मारने की नीयत से क्रिकेट के बैट से जोरदार प्रहार कर दिया. जिससे घायल होकर वह जमीन पर गिर गये.

सूचना पाकर जब मैं पिता जी को बचाने गया तो उपरोक्त लोग मुझे भी मारने लगे. जिससे मेरा सिर फट गया और मैं भी घायल हो गया. स्थानीय लोगों के एकत्र होने पर वे लोग भाग गये. ग्रामीणों ने हमलोगों को गुठनी पीएचसी में भर्ती करवाया. जहां से सीवान सदर के लिये रेफर कर दिया गया. सदर अस्पताल में भी हालत नाजुक देख पटना पीएमसीएच के लिये. पटना पीएमसीएच में हमदोनों को भर्ती कराया गया. जहां पिता की मौत 8:30 बजे रात्रि में हो गयी. थानाध्यक्ष मनोरंजन कुमार ने बताया अरशद के बयान की सच्ची प्रति लेने के लिये थानाकर्मी को पटना भेजा गया है.

Next Article

Exit mobile version