आरजेडी नेता भाई वीरेंद्र बोले- शराबबंदी में थानाध्यक्ष और इंस्पेक्टर बन गये करोड़पति

सीवान : आरजेडी के मनेर विधायक सह प्रवक्ता सह विधानसभा में निवेदन समिति के सभापति भाई वीरेंद्र ने गुरुवार को सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता कर केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर प्रहार किया. उन्होंने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था तथा कानून-व्यवस्था चरमरा गयी है. मुख्यमंत्री अपनी पीठ थपथपाने में पीछे नहीं हटते हैं. राज्य […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 19, 2019 7:13 PM

सीवान : आरजेडी के मनेर विधायक सह प्रवक्ता सह विधानसभा में निवेदन समिति के सभापति भाई वीरेंद्र ने गुरुवार को सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता कर केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर प्रहार किया. उन्होंने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था तथा कानून-व्यवस्था चरमरा गयी है. मुख्यमंत्री अपनी पीठ थपथपाने में पीछे नहीं हटते हैं. राज्य में प्रतिदिन लूट, हत्या, अपहरण और दुष्कर्म की घटनाएं हो रही हैं. उन्होंने कहा कि बिना पैसे का कोई काम नहीं हो रहा है.

भाई वीरेंद्र ने यह भी कहा कि शराबबंदी के बाद थानाध्यक्ष व इंस्पेक्टर करोड़पति हो गये हैं. एक महीने में 25 गाड़ियां शराब माफियाओं का पास करते हैं. 26वें पर छापेमारी कर पकड़ लेते हैं. उन्होंने कहा कि हम विकास कार्यों से संतुष्ट नहीं हैं. प्रेस वार्ता के बाद सभी विभागों के पदाधिकारियों के साथ उन्होंने बैठक भी की. बैठक में सभी पदाधिकारियों से विकास के संबंध में चर्चा की गयी.

Next Article

Exit mobile version