बिहार : पूजा कर घर लौट रही स्कॉर्पियो पलटी, एक दर्जन श्रद्धालु घायल

सीवान : बिहार में सीवान के दरौंदामें सीवान-छपरा मुख्य मार्ग के ढोलकिया पुल के समीप शनिवार को स्कॉर्पियो पलट गयी. घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मनोज कुमार प्रभाकर घटनास्थल पर पहुंच घायलों को अस्पताल पहुंचाया. घटना में तकरीबन एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना के संबंध में बताया जाता है […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 13, 2019 4:36 PM

सीवान : बिहार में सीवान के दरौंदामें सीवान-छपरा मुख्य मार्ग के ढोलकिया पुल के समीप शनिवार को स्कॉर्पियो पलट गयी. घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मनोज कुमार प्रभाकर घटनास्थल पर पहुंच घायलों को अस्पताल पहुंचाया. घटना में तकरीबन एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि शनिवार को थावे मंदिर से पूजा-अर्चना कर अपने घर छपरा जिले के लाह बाजार लौटने के क्रम में थाना क्षेत्र के ढोलकिया पुल के समीप स्कॉर्पियो अनियंत्रित हो जाने से पलट गयी. जिसमें छपरा के लाह बाजार निवासी लगन मुसहर के पुत्र विद्या मुसहर, रामदास मुसहर के पुत्र योगेंद्र मुसहर, योगेंद्र मुसहर के पुत्र सन्केश्वर मुसहर, सन्केशर मुसहर की पत्नी संगीता देवी, जितेंद्र मुसहर की पत्नी रेखा देवी, सन्केशर मुसहर की पुत्री लक्ष्मी कुमारी सहित दस लोग घायल हो गये. जिनका इलाज स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉ श्रीनिवास सिंह की देखरेख में चल रहा हैं. जिसमें तीन घायलों को चिंता जनक स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने सीवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

Next Article

Exit mobile version