पति ने पत्नी के खिलाफ दर्ज कराया धोखाधड़ी का मामला

सीवान : बिहार के सीवान जिला अंतर्गत चैनपुर थाना क्षेत्र के चैनपुर निवासी उमा शंकर प्रसाद ने खाते से अवैध निकासी व धोखाधड़ी के मामले में अपनी पत्नी व अन्य पर शुक्रवार को प्राथमिकी दर्ज करायी है. दर्ज प्राथमिकी में उसने आरोप लगाया है कि मेरी शादी 2012 में सुरेखा देवी के साथ हुई थी. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 19, 2019 5:20 PM

सीवान : बिहार के सीवान जिला अंतर्गत चैनपुर थाना क्षेत्र के चैनपुर निवासी उमा शंकर प्रसाद ने खाते से अवैध निकासी व धोखाधड़ी के मामले में अपनी पत्नी व अन्य पर शुक्रवार को प्राथमिकी दर्ज करायी है. दर्ज प्राथमिकी में उसने आरोप लगाया है कि मेरी शादी 2012 में सुरेखा देवी के साथ हुई थी. शादी के बाद पत्नी के रूप में रहने लगी. अपने रोजी रोटी है तलाश में मैं बैंगलोर में काम करता था. 2016 में बंगलुरु से घर आया तो जरूरी काम से रांची चला गया. मेरी अनुपस्थिति में पत्नी मायके जाने के बहाने घर से लाखों रुपये के गहने, 40 हजार नगदी, एटीएम कार्ड और पोस्ट ऑफिस में जमा दो लाख रुपए के कागजात लेकर चली गयी. फिर मेरे मोबाइल पर मैसेज आया कि 60000 की निकासी कर ली गई है. निकासी को लेकर मैंने अपनी पत्नी से पूछा तो उसने बताया कि बड़ी बहन की बेटी की शादी है. उसी लिए मैंने बैंक से निकासी की है. शादी के बाद रुपया वापस मिल जायेगा.

जब मैं घर आया तू उसके मायके जाकर अपने घर लाने के लिए विदाई करने की बात की तो उसके माता-पिता आनाकानी करने लगे. फिर बाद में पता चला कि मेरी पत्नी किसी अन्य व्यक्ति के साथ शादी कर ली है, जो छपरा जिले के दिघवारा थाना क्षेत्र के आमी निवासी अनिल प्रसाद का पुत्र नीरज कुमार बताया जाता है. इस मामले में उसने अपनी पत्नी सुरेखा देवी के अलावा ससुर भरत प्रसाद, सास कलावती देवी, भाई धीरज प्रसाद, आशा देवी, कन्हैया कुमार, रेणु देवी, मोनू कुमार जो छपरा जिले के तरैया थाना क्षेत्र के भदौरा के रहने वाले हैं,जिन्हें नामजद किया गया है.

Next Article

Exit mobile version