बिना हथकड़ी इलाज के लिए अस्पताल लाया गया बंदी, पांच टांके लगवाने के बाद चकमा देकर हुआ फरार

सीवान : नगर थाने की पुलिस द्वारा उपचार के लिए सदर अस्पताल आया एक बंदी उपचार के दौरान सुरक्षाकर्मियों के सामने चकमा देकर फरार हो गया. बंदी का नाम जान मोहम्मद है. यह बड़हरिया थाना क्षेत्र का रहनेवाला था. घटना के संबंध में बताया जाता है कि रविवार की रात नगर थाने की पुलिस ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 26, 2018 9:29 AM

सीवान : नगर थाने की पुलिस द्वारा उपचार के लिए सदर अस्पताल आया एक बंदी उपचार के दौरान सुरक्षाकर्मियों के सामने चकमा देकर फरार हो गया. बंदी का नाम जान मोहम्मद है. यह बड़हरिया थाना क्षेत्र का रहनेवाला था.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि रविवार की रात नगर थाने की पुलिस ने रामराज्य मोड़ से चोरी के मामले में जान मोहम्मद को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के दौरान बंदी जान मोहम्मद का सिर फट गया. सोमवार की सुबह करीब 8:00 बजे नगर के दो सुरक्षाकर्मी बिना हथकड़ी लगाये बंदी को उपचार के लिए सदर अस्पताल ले आये. स्वास्थ्य कर्मियों ने बताया कि उसे पांच टांके लगाने के बाद बैंडेज करने के लिए सामान्य से दूसरे कक्ष में ले जाया गया. इसी दौरान सुरक्षाकर्मियों के सामने से ही बंदी भागने में सफल रहा. सुरक्षाकर्मियों का कहना है कि बंदी जब कांपने लगा, तब उन्होंने ड्रेसिंग टेबल पर उसे छोड़ दिया. इसका फायदा उठाकर वह भागने में सफल रहा.

Next Article

Exit mobile version