भाजपा नेता ने अधेड़ को मारी गोली, मौत

सीवान : जिला के दरौली थाना क्षेत्र अंतर्गत नेपुरा गांव में जमीनी विवाद में भाजपा नेता (मोदी मिशन) सनोज पांडे ने अपने ही पट्टीदार मुरली मनोहर पांडे की गोली मार कर हत्या कर दी. शुक्रवार की सुबह मुरली मनोहर पांडे अपने घर से गांव के ही किराना दुकान पर कुछ सामान खरीदने जा रहे थे. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 9, 2018 4:39 PM

सीवान : जिला के दरौली थाना क्षेत्र अंतर्गत नेपुरा गांव में जमीनी विवाद में भाजपा नेता (मोदी मिशन) सनोज पांडे ने अपने ही पट्टीदार मुरली मनोहर पांडे की गोली मार कर हत्या कर दी. शुक्रवार की सुबह मुरली मनोहर पांडे अपने घर से गांव के ही किराना दुकान पर कुछ सामान खरीदने जा रहे थे. तभी अपने परिवार के अन्य सदस्यों संग बैठे सनोज पांडे ने राइफल से तीन गोली मुरली पांडे पर दागी.

मुरली पांडे के परिवारवालों ने बताया कि सनोज राइफल से तीन गोली चलाये पहला मिस हो गया और दूसरा बायें साइड सीने में लगा और तीसरी गोली पीठ की तरफ लगी. इससे मेरे पिता वहीं गिर गये. जिसके बाद परिजनों ने घायल मुरली पांडे को सीवान ले जाने लगे. जहां, रास्ते में ही मुरली की मौत हो गयी. मौत की सूचना पाते ही परिजन और ग्रामीण आक्रोशित हो गये और मैरवा प्रक्षेत्र के पुलिस निरीक्षक अरविंद कुमार के समक्ष दरौली पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया.

गौरतलब हो कि दरौली के नेपुरा गांव निवासी मुरली मनोहर पांडे और हत्यारोपी सनोज पांडे के बीच धनतेरस की पूर्व संध्या से ही विवाद चल रहा था. बताया जाता है कि सनोज पांडे गुरुवार की संध्या मुरली पांडे के घर पर आकर काफी गाली-गलौज किये थे. उस समय कोई पुरुष सदस्य घर पर नहीं था. बाद में जब मुरली पांडे के घर के पुरुष सदस्य आये तो सनोज के साथ गाली-गलौज किये और उनके द्वारा कराये जा रहे विवादित भूमि पर निर्माण को रोक दिया. इधर गोली मारने के बाद सनोज पांडेय व उसके परिजन फरार बताये जा रहे है.

सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए शव लेकर पहुंची पुलिस को परिजनों ने रोक दिया. परिजनों की मांग थी कि हत्यारोपी को पुलिस गिरफ्तार करे व थानाध्यक्ष को सस्पेंड करे. इसके बाद ही पोस्टमार्टम होगा. सूचना मिलने पर पहुंची एएसपी कांतेश मिश्रा व एसडीओ अमन समीर ने आक्रोशितों को समझा-बुझाकर शांत कराना चाहा, मगर मामला शांत न हो सका. इसके बाद पटना सचिवालय में पदस्थापित मृतक के बड़े बेटे अमरनाथ पांडेय से एएसपी ने बात की. एएसपी ने भी शीघ्र हत्यारोपी की गिरफ्तारी करने का आश्वासन परिजनों को दिया. इसके बाद परिजन पोस्टमार्टम हो पाया. पोस्टमार्टम के बाद शव को पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया.

Next Article

Exit mobile version