300 रुपये की दलाली के विवाद में युवक की पीट-पीट कर हत्या, इलाके में तनाव

सीवान : बिहार के सीवान जिले के मुफस्सिल थाने के महुआरी बिचला टोला गांव में मंगलवार की सुबह आपसी विवाद को लेकर हमलावरों ने एक व्यक्ति को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मार डाला. इस घटना में मृतक का भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घटना के बाद गांव में दो पक्षों के बीच तनाव कायम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 17, 2018 7:22 PM

सीवान : बिहार के सीवान जिले के मुफस्सिल थाने के महुआरी बिचला टोला गांव में मंगलवार की सुबह आपसी विवाद को लेकर हमलावरों ने एक व्यक्ति को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मार डाला. इस घटना में मृतक का भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घटना के बाद गांव में दो पक्षों के बीच तनाव कायम है. सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर स्थिति को नियंत्रित किया. मृतक का नाम मो मुस्तफा है, जो कलमुद्दीन मियां का पुत्र था. घायल मृतक के भाई परदेशी मियां का सदर अस्पताल में उपचार चल रहा है.

घटना के संबंध में मृतक की पत्नी रूबी ने बताया कि सुबह करीब आठ बजे उसका देवर परदेशी मियां बालू उठा रहा था. इसी दौरान गांव के ही शहीम मियां का पुत्र रोशन करीब आधा दर्जन लोगों के साथ आया और मेरे देवर को मारने लगे. अपने भाई को पीटता देख मो. मुस्तफा अपने भाई को बचाने के लिए आया तो पीछे से किसी हमलावर ने उसके सिर पर बांस से प्रहार कर दिया. चोट इतनी गंभीर थी कि घायल मुस्तफा की मौत उपचार के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में हो गयी.

मृतक की पत्नी ने बताया कि हमलावर रोशन मियां ने मेरे देवर को एक बाइक खरीदवाने में बिचौलिये का काम किया था. वह बाइक खरीदने के बाद दलाली के रूप में 800 रुपये देने की मांग कर रहा था. उसे पांच सौ रुपये दे भी दिये थे, लेकिन तीन सौ रुपयों के लिए वह दबाव बना रहा था. उसने बताया कि उसी तीन सौ रुपये के लिए साजिश रच कर मेरे पति की हत्या कर दी. मृतक की पत्नी के बयान पर मामला दर्ज कर पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. घटना के बाद सभी आरोपित फरार बताये जा रहे है. इधर गांव में तनाव को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी है.

Next Article

Exit mobile version