सड़क जाम कर मुआवजे की मांग

ग्रामीणों ने तीन घंटे किया जाम, लोगों को हुई परेशानी आंदर : गुरुवार को प्रखंड मुख्यालय के रघुनाथपुर मोड़ के समीप हसनपुरा प्रखंड के गायघाट के लोगों ने बच्ची के मौत के बाद सड़क जाम कर मुआवजा की मांग प्रशासन से करने लगे. इस दौरान सड़क जाम से बाजार में जाम की स्थिति उत्पन्न हो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 22, 2018 4:46 AM

ग्रामीणों ने तीन घंटे किया जाम, लोगों को हुई परेशानी

आंदर : गुरुवार को प्रखंड मुख्यालय के रघुनाथपुर मोड़ के समीप हसनपुरा प्रखंड के गायघाट के लोगों ने बच्ची के मौत के बाद सड़क जाम कर मुआवजा की मांग प्रशासन से करने लगे. इस दौरान सड़क जाम से बाजार में जाम की स्थिति उत्पन्न हो गयी. जिससे बाजार आने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. बुधवार की शाम मां के साथ बाजार आयी गायघाट के छोटी कुमारी की मौत पिकअप वाहन की चपेट में आने से हो गयी थी. जिसके बाद गुरुवार की सुबह में परिजनों ने शव को सदर अस्पताल से पोस्टमार्टम कराने के बाद आंदर बाजार लेकर सुबह में पहुंचे और मुख्य सड़क पर शव को रख तीन घंटे सड़क जाम कर दिया.
स्थानीय प्रशासन लोगों को काफी समझाने बुझाने का प्रयास किया, लेकिन लोग मुआवजा की मांग कर रहे थे. सड़क जाम सूचना वरीय अधिकारियों को दी गयी. बता दें कि गायघाट निवासी छोटी कुमारी और उसकी मां राजपति देवी वाहन की चपेट में आने से घायल हो गयी थी. जिसमें छोटी कुमारी की मौत इलाज के दौरान हो गयी. जैसे ही घटना की जानकारी परिजनों को हुई, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. सड़क जाम की सूचना पाकर मौके पर हसनपुरा अंचलाधिकारी सुनील कुमार सिंह व आंदर थानाप्रभारी विनय कुमार सिंह पूरे दल बल के साथ पहुंचे. प्रदर्शनकारियों को समझा कर मामला शांत कराया गया.
सड़क जाम के दौरान ही हसनपुरा अंचलाधिकारी सुनील कुमार ने पारिवारिक लाभ से 20 हजार रुपये और गायघाट मुखिया रागनी देवी ने कबीर अंत्येष्टि से तीन हजार रुपये की सहयोग राशि दिया. वहीं इस संबंध में थाना प्रभारी विनय कुमार ने बताया कि अभी तक गाड़ी के संबंध में जानकारी नहीं मिल पायी है. गाड़ी की जानकारी प्राप्त की जा रही है. घायल का बयान आते ही मामला दर्ज कर लिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version