महिला का शव हुआ बरामद हत्या की जतायी आशंका

लकड़ी नवीगंज : गुरुवार को लकड़ी नवीगंज थाना क्षेत्र की डमछु गंडक नहर के किनारे सुनसान झाड़ी में 35 वर्षीय एक महिला का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. देखते-ही-देखते डमछु, गोपालपुर, कोड़र के सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गयी. मौके पर पहुंचे स्थानीय मुखिया शैलेंद्र यादव ने इसकी जानकारी थाने को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 20, 2018 5:47 AM

लकड़ी नवीगंज : गुरुवार को लकड़ी नवीगंज थाना क्षेत्र की डमछु गंडक नहर के किनारे सुनसान झाड़ी में 35 वर्षीय एक महिला का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. देखते-ही-देखते डमछु, गोपालपुर, कोड़र के सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गयी. मौके पर पहुंचे स्थानीय मुखिया शैलेंद्र यादव ने इसकी जानकारी थाने को दी. शव का मुंह नीचे होने के चलते शिनाख्त नहीं हो पा रही थी. इससे उसके साथ दुराचार की आशंका से भी इन्कार नहीं किया जा सकता है.

सूचना पर सअनि वाल्मीकि सिंह और अनिरुद्ध सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. शव को सीधा करने के बावजूद उसकी शिनाख्त नहीं हो पायी. पुलिस पदाधिकारी ने एक-एक व्यक्ति से शव की पहचान कराने का कार्य किया. शिनाख्त नहीं होने से ऐसा प्रतीत होता है कि कहीं दूसरी जगह हत्या कर शव को इस एकांत स्थान पर फेंक दिया गया है. पुलिस ने पंचनामा तैयार कर शव को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही सच्चाई सामने आयेगी. इधर शव को मिलने से क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ था.

Next Article

Exit mobile version