डकैती से दहशत में लोग

सीतामढ़ी : सीतामढ़ी शहर के मोहनपुर वार्ड चार में सोमवार की रात हुई डकैती की घटना के बाद शहर के लोग दहशतजदा हो गये है. सुदूर ग्रामीण इलाकों में डकैती हो तो माना जाता है कि सीमा पार नेपाल के अपराधियों द्वारा वारदात को अंजाम दिया गया है. लेकिन शहर में पहुंच कर बदमाश जब […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 29, 2017 5:30 AM

सीतामढ़ी : सीतामढ़ी शहर के मोहनपुर वार्ड चार में सोमवार की रात हुई डकैती की घटना के बाद शहर के लोग दहशतजदा हो गये है.

सुदूर ग्रामीण इलाकों में डकैती हो तो माना जाता है कि सीमा पार नेपाल के अपराधियों द्वारा वारदात को अंजाम दिया गया है. लेकिन शहर में पहुंच कर बदमाश जब डकैती जैसी वारदात को अंजाम देने में सफल रहे तो निश्चित रूप से सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठना लाजिमी है. परिहार थाना के सहरगामा गांव निवासी व सोनबरसा प्रखंड के मध्य विद्यालय फुलकाहा में शिक्षक के पद पर तैनात सुरेश प्रसाद के मोहनपुर वार्ड चार स्थित मकान में हुई डकैती के बाद शहर में भी दहशत का माहौल है.
हालांकि पुलिस की टीम बदमाशों का पता लगाने में लग गयी है. इंस्पेक्टर एमसी कुंवर ने शीघ्र ही इस मामले के उद्भेदन का दावा किया है. शिक्षक ने आठ मार्च को ही उक्त घर में प्रवेश किया है. मकान अभी निर्माणाधीन ही है. वहीं शिक्षक ने ग्रिल में ताला नहीं लगाने की भूल की थी. इसके चलते डकैत घर में घुस गये और आर्म्स के बल पर शिक्षक व उनके परिजनों को बंधक बना 43 हजार नगदी, दो मोबाइल व जेवरात समेत ढाई लाख की संपत्ति लूट ली. वारदात के दौरान शिक्षक के दो बच्चों को भी डकैतों ने नहीं बख्सा. लाठी-डंडों से सात से 10 वर्ष के बच्चों को पीटा.
वारदात
सीतामढ़ी शहर के मोहनपुर में हुई घटना
डकैतों की तलाश में पुलिस कर रही छापेमारी
डकैतों ने बच्चों को भी नहीं बख्शा, की पिटाई

Next Article

Exit mobile version