तालाब में डूबा युवक, मौत

सीतामढ़ी/रून्नीसैदपुर : रून्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के मानिक चौक गांव में शुक्रवार को तालाब में डूबने से एक युवक की मौत हो गयी. मृतक की पहचान खरपट्टी गांव निवासी कैलाश साह के 22 वर्षीय पुत्र अजय साह के रुप में की गयी है. सूचना पर पहुंची स्थानीय थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 18, 2017 5:41 AM

सीतामढ़ी/रून्नीसैदपुर : रून्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के मानिक चौक गांव में शुक्रवार को तालाब में डूबने से एक युवक की मौत हो गयी. मृतक की पहचान खरपट्टी गांव निवासी कैलाश साह के 22 वर्षीय पुत्र अजय साह के रुप में की गयी है. सूचना पर पहुंची स्थानीय थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मृतक के पिता के बयान पर यूडी केस दर्ज किया गया है. बताया जाता है कि मृतक की दिमागी हालत ठीक नहीं थी. शहर के एक मनोरोग चिकित्सक से उसका इलाज चल रहा था.

ट्रक की ठोकर से जख्मी : सीतामढ़ी . नगर के मेहसौल चौक के पास शुक्रवार को ट्रक की ठोकर से एक छात्र गंभीर रुप से जख्मी हो गया. जख्मी सौरव कुमार को इलाज के लिए निजी क्लिनिक में भरती कराया गया है. वह नगर के सटे राजोपट्टी गांव का रहनेवाला है. दुर्घटना के बाद कुछ देर तक चौक पर अफरातफरी मच गयी.

Next Article

Exit mobile version