नौंवी व 10वीं की सावधिक परीक्षा शुरू

समस्तीपुर : जिले के सभी राजकीय, राजकीयकृत एवं परियोजना उच्च विद्यालयों में वर्ग नौंवी एवं दसवीं कक्षा की सावधिक परीक्षा बुधवार से प्रारंभ हुयी. यह परीक्षा 24 जुलाई तक चलेगी. इस बीच जिला शिक्षा पदाधिकारी विरेंद्र नारायण ने जिले के सभी हाई स्कूलों के प्रधानाध्यापकों से नौंवी एवं दसवी की सावधिक परीक्षा कदाचार मुक्त वातावरण […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 18, 2019 4:51 AM

समस्तीपुर : जिले के सभी राजकीय, राजकीयकृत एवं परियोजना उच्च विद्यालयों में वर्ग नौंवी एवं दसवीं कक्षा की सावधिक परीक्षा बुधवार से प्रारंभ हुयी. यह परीक्षा 24 जुलाई तक चलेगी. इस बीच जिला शिक्षा पदाधिकारी विरेंद्र नारायण ने जिले के सभी हाई स्कूलों के प्रधानाध्यापकों से नौंवी एवं दसवी की सावधिक परीक्षा कदाचार मुक्त वातावरण में संचालित करने का आह्वान किया है.

वही छात्रों को बोर्ड के द्वारा जारी नये पैटर्न से रू-ब-रू होने का मौका मिला. इधर शहर के चार केन्द्रों पर बिहार मुक्त विद्यालयी शिक्षण एवं परीक्षा बोर्ड की सैद्धांतिक परीक्षा भी कड़ी निगरानी में शुरु हुयी. शहर के बालिका उच्च विद्यालय काशीपुर,मोडेल इंटर विद्यालय,तिरहुत एकेडमी व श्री कृष्ण उच्च विद्यालय जितवारपुर को इस परीक्षा के लिए केंद्र बनाया गया है.

Next Article

Exit mobile version