बिहार : कांग्रेस से रिश्ता निभा राजद मुस्लिमों को दे रही धोखा : सुशील मोदी

पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि यह एक तथ्य है कि कांग्रेस के 60 साल लंबे कुशासन में भागलपुर सहित कई राज्यों में भीषण सांप्रदायिक दंगे हुए और हजारों लोगों की मौत हुई थी. इसलिए सलमान खुर्शीद का यह बयान एक ईमानदार हलफनामा है कि उनके दल के दामन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 25, 2018 8:40 AM
पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि यह एक तथ्य है कि कांग्रेस के 60 साल लंबे कुशासन में भागलपुर सहित कई राज्यों में भीषण सांप्रदायिक दंगे हुए और हजारों लोगों की मौत हुई थी. इसलिए सलमान खुर्शीद का यह बयान एक ईमानदार हलफनामा है कि उनके दल के दामन पर खून के धब्बे हैं. यह बात राहुल गांधी को बुरी लग सकती है, लेकिन खुर्शीद एएमयू कैंपस में झूठ कैसे बोल सकते थे. लालू प्रसाद की पार्टी कांग्रेस से रिश्ते निभाकर मुस्लिम समुदाय को धोखा दे रही है.
एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि जिनके 15 साल के कुशासन में हत्या, डकैती-अपहरण जैसी घटनाओं के चलते बिहार से पूंजी, श्रम और प्रतिभाओं का महापलायन होना विकास में बाधक रहा. राज्य भर में सड़कें जर्जर पड़ी रहीं. राजधानी सहित प्रमुख शहरों में 12 घंटे भी बिजली नहीं मिलती थी और शाम के बाद लोग घर से निकलने में डरते थे. वे किस मुंह से नीति आयोग के आकलन पर सवाल उठा रहे हैं. सात पुश्त के लिए संपत्ति बनानेवालों ने बिहार को 50 साल पीछे छोड़ दिया.

Next Article

Exit mobile version