91 बोतल शराब के साथ कारोबारी गिरफ्तार

उत्पाद विभाग ने की शांति नगर में छापेमारी सीतामढ़ी : उत्पाद विभाग की स्पेशल टीम ने गुरुवार की देर रात शांति नगर वार्ड संख्या-नौ में छापेमारी कर भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद किया है. टीम ने धंधे में लिप्त कारोबारी को भी गिरफ्तार किया है. उसकी पहचान सुनील मंडल के 22 वर्षीय पुत्र अविनाश […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 17, 2018 1:03 AM

उत्पाद विभाग ने की शांति नगर में छापेमारी

सीतामढ़ी : उत्पाद विभाग की स्पेशल टीम ने गुरुवार की देर रात शांति नगर वार्ड संख्या-नौ में छापेमारी कर भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद किया है. टीम ने धंधे में लिप्त कारोबारी को भी गिरफ्तार किया है. उसकी पहचान सुनील मंडल के 22 वर्षीय पुत्र अविनाश कुमार के रूप में की गयी है. उत्पाद अधीक्षक संजय कुमार राय ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि छापेमारी के क्रम में शांतिनगर निवासी वाल्मीकि खिरहर के अर्धनिर्मित भवन के कमरे में छिपाकर रखा गया शराब का बोतल मिला है. इसमें 750 एमएल का 33, 375 एमएल का 19 तथा 180 एमएल का 39 बोतल रॉयल स्टैग अंग्रेजी शराब बरामद किया गया है.
छापेमारी दल में शामिल उत्पाद एसआइ मनीष सर्राफ ने बताया कि वरीय अधिकारी के निर्देश के आलोक में उक्त कार्रवाई की गयी है. सूचना मिली थी कि मुहल्ले में होली को लेकर शराब का बड़ा स्टॉक छुपाकर रखा गया है. सूचना पर तत्काल छापेमारी की गयी. कारोबार में लिप्त अविनाश कुमार को पकड़ कर उससे पूछताछ की गयी.
इसके बाद अर्धनिर्मित मकान के कमरे से शराब बरामद किया गया. अधिकारियों को यह भी सूचना मिली थी कि कारोबारी ने पुलिस से बचने के लिए शराब की बोतलों को गड्ढा खोदकर छिपाया गया. संदेह मिटाने के लिए कुदाल से जमीन भी खोदा गया. पकड़े गये कारोबारी के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम की धारा के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है. छापेमारी दल में उत्पाद निरीक्षक नित्यानंद प्रसाद, अनि सुनील कुमार, संजय कुमार गुप्ता पुलिस बल के साथ शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version