करंट से सेना के जवान की मौत

रून्नीसैदपुर : थाना क्षेत्र के बगाही गांव में टूटकर गिरे विद्युत तार की चपेट में आ जाने से सेना के एक जवान व उसी गांव के निवासी मनोज कुमार चौधरी के पुत्र प्रभात कुमार की मृत्यु इलाज के लिये सीतामढ़ी सदर अस्पताल ले जाने के क्रम में बुधवार को हो गयी. मृतक फौज में कार्यरत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 19, 2019 1:54 AM

रून्नीसैदपुर : थाना क्षेत्र के बगाही गांव में टूटकर गिरे विद्युत तार की चपेट में आ जाने से सेना के एक जवान व उसी गांव के निवासी मनोज कुमार चौधरी के पुत्र प्रभात कुमार की मृत्यु इलाज के लिये सीतामढ़ी सदर अस्पताल ले जाने के क्रम में बुधवार को हो गयी. मृतक फौज में कार्यरत था.

बताया गया है कि वह पंजाब के गुरदासपुर में पोस्टेड था व कुछ दिनों पूर्व हीं वह अपने घर बगाही छुट्टी में आया था. घटना की जानकारी मिलते हीं थानाध्यक्ष देवेंद्र प्रसाद सिंह पुलिस वल के साथ घटनास्थल पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया. शव को पुलिस ने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया. इस बाबत मृतक के चचेरा भाई गजेंद्र चौधरी के पुत्र अरविंद कुमार के बयान पर स्थानीय थाने में यूडी केस दर्ज की गयी है.
बताया है कि बुधवार को उनका भाई घर से पूरब धरोहरी देवी स्थान पर पूजा करने गये थे. वापस लौटने के क्रम में जमीन पर टूट कर गिरे विद्युत तार की चपेट में आ गया. पोस्टमार्टम के पश्चात मृत सैनिक का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव में गुरुवार को किया गया. अंतिम संस्कार के समय प्रशासन की ओर से मृत सैनिक को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. मौके पर सीओ अश्विनी कुमार, थानाध्यक्ष देवेंद्र प्रसाद सिंह पुलिस बल के साथ उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version