बाइक की ठोकर से युवक की मौत पर हंगामा, सड़क जाम

बीडीओ व थानाध्यक्ष के समझाने व कार्रवाई के आश्वासन पर माने प्रदर्शनकारी सोनबरसा : थाना क्षेत्र के परछहिया चौक के समीप एनएच- 77 को सोमवार की सुबह से ही ग्रामीणों ने टायर जला कर रोड जाम कर दिया. सूचना पर पहुंचे बीडीओ निरंजन कुमार व थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार पासवान ने लोगों को समझा-बुझा कर जाम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 21, 2018 3:28 AM

बीडीओ व थानाध्यक्ष के समझाने व कार्रवाई के आश्वासन पर माने प्रदर्शनकारी

सोनबरसा : थाना क्षेत्र के परछहिया चौक के समीप एनएच- 77 को सोमवार की सुबह से ही ग्रामीणों ने टायर जला कर रोड जाम कर दिया. सूचना पर पहुंचे बीडीओ निरंजन कुमार व थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार पासवान ने लोगों को समझा-बुझा कर जाम समाप्त कराया.
इससे पूर्व प्रदर्शनकारियों बताया कि शनिवार की शाम सीतामढ़ी की ओर से तेज रफ्तार में बाइक नंबर बीआर 30 एस 4256 से आ रहे एक व्यक्ति ने परछहिया गांव के निवासी रामपुकार महतो के पुत्र अवधेश कुमार (20) को ठोकर मार दिया,जिससे वह घटना स्थल पर बेहोश हो कर गिर गया. बाद में नजर पड़ने पर स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी में भरती कराया, जहां से चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल व वहां से एसकेएमसीएच, मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया.
संयोग ऐसा रहा कि एसकेएमसीएच से भी जख्मी युवक अवधेश को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. परिणाम यह हुआ कि रास्ते में ही अवधेश ने दम तोड़ दिया. इधर, बाइक चालक घटना स्थल पर ही बाइक छोड़ कर फरार हो गया. वहीं, थानाध्यक्ष श्री पासवान ने बताया कि बाइक को जब्त कर लिया गया है.
चालक का पता लगा कर उस पर कड़ी कार्रवाई की जायेगी. मौके पर अवर निरीक्षक मनोरंजन कुमार, अनिल कुमार भगत, रामजी शर्मा समेत अन्य मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version