सड़क दुर्घटना में महिला की मौत, पति व पुत्र घायल

छपरा(सारण) : हाजीपुर- गाजीपुर एनएच 19 पर रिविलगंज थाना क्षेत्र के रिविलगंज बाजार के पास सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत सोमवार को हो गयी. रिविलगंज बाजार में के सी कॉलेज गेट के पास अनियंत्रित ट्रक ने बाइक पर सवार को कुचल डाला. बाइक पर सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गयी. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 28, 2017 4:03 AM

छपरा(सारण) : हाजीपुर- गाजीपुर एनएच 19 पर रिविलगंज थाना क्षेत्र के रिविलगंज बाजार के पास सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत सोमवार को हो गयी. रिविलगंज बाजार में के सी कॉलेज गेट के पास अनियंत्रित ट्रक ने बाइक पर सवार को कुचल डाला. बाइक पर सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गयी. इस घटना में महिला का दो वर्षीय पुत्र और पति गंभीर रूप से घायल हो गये. बच्चा समेत दोनों घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भरती कराया गया.

घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने सदर अस्पताल छपरा भेज दिया गया. सूचना पाकर घटना स्थल पर थानाध्यक्ष संतोष कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया. स्थानीय लोगों ने ट्रक को खदेड़कर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. लेकिन चालक फरार हो गया. घटना के बाद कुछ देर के लिए सड़क पर आवागमन ठप हो गया.

हालांकि पुलिस ने वहां पहुंच सड़क जाम कुछ देर में ही हटवाकर यातायात बहाल कर दिया. गंभीर रूप से घायल बच्चे समेत दोनों लोगों को सदर अस्पताल में भेज दिया गया है. इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतका रिविलगंज थाना क्षेत्र के नटवर सेमरिया गांव के विश्वकर्मा राम की पत्नी उषा देवी बतायी जाती है. इस घटना में मृत महिला के पति विश्वकर्मा राम और दो वर्षीय पुत्र घायल हैं. इस संबंध में विश्वकर्मा राम के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है और पुलिस इसकी जांच कर रही है.
बताया जाता है कि विश्वकर्मा राम अपनी पत्नी और पुत्र को बाइक से छपरा से लेकर घर वापस लौट रहा था, तभी अनियंत्रित ट्रक ने कुचल डाला. इस घटना की सूचना मिलते ही नटवर सेमरिया गांव में मातम का माहौल उत्पन्न हो गया । महिला के परिजनों का रो रो कर हाल बेहाल था.

Next Article

Exit mobile version